Wednesday - 10 January 2024 - 3:28 AM

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की पत्नी ने संबित पात्रा को लेकर क्या कहा?

जुबिली न्यूज डेस्क

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की जिन परिस्थितियों में मौत हुई है, उसके बाद से टीवी पर प्रतिदिन होने वाली बहस के स्वरूप को बदलने की मांग उठने लगी है। सोशल मीडिया पर भी लोग ऐसी डिबेट बंद करने की मांग कर रहे हैं साथ ही लोग राजीव त्यागी की मौत का जिम्मेदार टीवी एंकर व बीजेपी प्रवक्ता को ठहरा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : तो क्या मोदी सरकार विकास के लिए पर्यावरण की बलि दे रही है?

यह भी पढ़ें :  राजीव त्यागी की मौत के बाद तो टीवी डिबेट के तौर-तरीकों पर डिबेट करो !

राजीव त्यागी की पत्नी ने भी अपने पति की मौत का जिम्मेदार बीजेपी प्रवक्ता को ठहराया है। उन्होंने कहा कि संबित पात्रा ही उनके पति का हत्यारा है, क्योंकि उनके आखिरी शब्द थे- इन लोगों ने मुझे मार डाला। इससे पहले पात्रा ने टीवी डिबेट में उन्हें तीन-चार बार जयचंद कहा था और यह भी कहा था कि इन्हें आग लगाने जाना है।

यह बातें राजीव त्यागी की पत्नी ने उनसे मिलने गए कांग्रेसियों ने कहीं। नेताओं ने त्यागी के आखिरी पवलों के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया कि पात्रा की बात सुन उन्होंने अपने पति के मोबाइल पर मैसेज किया- ये ज्यादा बोल रहा है, इसे ठोको।

त्यागी की पत्नी ने बताया कि जब वह कमरे में आईं तो देखा कि राजीव की पैंट की बटन खुली थी और वह लेटे हुए थे। उन्होंने कहा कि उनका बीपी लो हो गया था। उनके आखिरी शब्द थे कि इन लोगों ने मुझे मार डाला। त्यागी को अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन डॉक्टर बोले कि उनकी जान पहले ही जा चुकी थी। उनकी पत्नी ने कहा कि टीवी पर ऐसी डिबेट बंद हो।

12 अगस्त की शाम को आज तक चैनल पर ‘दंगल’ नाम के डिबेट शो में त्यागी पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा खूब बरसे थे। रोहित सरदाना के इस शो में बहस का मुद्दा बंगलुरु में हुई हिंसा था।

यह भी पढ़ें :  टीके पर संदेह के बाद भी क्या भारत खरीदेगा रूस की कोरोना वैक्सीन ?

यह भी पढ़ें :   राम जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास कोरोना पॉजिटिव

यह भी पढ़ें :    अशोक गहलोत को अब किस बात का डर

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com