Saturday - 5 December 2020 - 1:21 PM

यूपी पंचायत चुनाव में आप उतारेगी अपने प्रत्याशी

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव में अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतारकर 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू करेगी।

आप नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने सहारनपुर में पत्रकारों से कहा कि उनकी पार्टी राज्य में होने वाले पंचायत चुनाव में भाग लेगी। पार्टी प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी प्रत्याशी जीत हासिल करेंगे।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर : मुलायम सिंह यादव कोरोना संक्रमित

ये भी पढ़े: हाथरस : CBI ने पीड़िता के पिता और भाइयों से पूछे ये सवाल

राज्य सभा सदस्य ने कहा कि आप किसानों, महिला सुरक्षा, नौजवानो तथा भ्रष्टाचार के मुद्दों पर संघर्ष कर रही है। विभिन्न दलों के कार्यकर्ता और नेता आम आदमी पार्टी को शामिल हो रहे है।

अभी पार्टी की रणनीति है कि उत्तर प्रदेश का पहला सेमीफाइनल पंचायत चुनाव में हिस्सा लेना है। उसके बाद पार्टी का जो राष्ट्रीय नेतत्व आगे की रणनीति तय करेगा ।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश बेटियों के लिए कब्रगाह बन गया है। आज ही बलात्कार की दो घटनाएं प्रतापगढ़ तथा चित्रकूट में सामने आयी है। इन बच्चियों को न्याय नही मिलने से आत्महत्या करनी पड़ी। ऐसी शर्मनाक घटनाओं पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए।

संजय सिंह ने कहा कि किसानों का पहले टयूबवैल का बिल 73 सौ रूपये आता था। अब वर्तमान सरकार ने वह बिजली का बिल 25 हजार रूपये कर दिया है। गन्ने का दाम तय करने की नीति इस सरकार में नही है। गन्ने का दाम तय करने के लिए जब लोग सड़को पर उतरते है तो उन्हें लाठियो से पिटवाया जाता है। इन मुद्दों को लेकर आप आने वाले समय में रणनीति तय करेगी।

ये भी पढ़े: तो क्या टाटा दे सकता है रिलायंस और अमेजन ग्रुप को टक्कर

ये भी पढ़े:अब इन हस्तियों के रिसॉर्ट्स पर चलेगा बुलडोजर

ये भी पढ़े: मोबाइल नंबर हो जाए अचानक बंद तो हो जाएं सावधान

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com