सावधान ! यह Video आपको विचलित कर सकता है… लोहे के पाइप, तलवार व अन्य हथियार से…

जुबिली स्पेशल डेस्क

सोशल मीडिया पर अक्सर कोई न कोई वीडियो वायरल होता है। हालांकि वायरल वीडियो में कितनी सच्चाई होती ये किसी को पता नहीं है। सोशल मीडिया पर कई वीडियो पोस्ट कर लोग रातों-रात स्टार भी बन जाते हैं लेकिन कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जिस पर जमकर हंगामा होता है और कार्रवाई भी देखने को मिलती है।

कुछ दिन पहले हरियाणा के यमुनानगर में संत थॉमस स्कूल जगाधरी में शराब ठेकेदार की सरेआम की गई पिटाई के वीडियो सामने आया था और लोग इस वीडियो को अभी तक भूले नहीं है हैं। अब रविवार को एक और वीडियो सामने आया है लेकिन इसमें फर्क ये है कि इसमें एक युवक को कुछ लोग मिलकर पिटाई करते नजर आ रहे हैं।

स्थानीय मीडिया की माने तो ये वीडियो खंड साढौरा के गांव सुल्तानपुर का बताया जा रहा है। वीडियो पर गौर करे तो इसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग लोहे के पाइप और अन्य हथियारों से युवक को पहले दुकान के अंदर और फिर बाहर नाली में गिरा कर बेरहमी से पीट रहे हैं।

फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी

ये मामला तब सामने आया जब जिला पुलिस जिला मुख्यालय से लोगों को सुरक्षा का एहसास दिलाने के लिए फ्लैग मार्च कर रही थी। बताया जा रहा है कि फ्लैग मार्च के दौरान वीडियो वायरल हुआ है। उधर आनन-फानन में घायल युवक को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल साढौरा भर्ती कराया गया है और मौके पर थाना साढौरा पुलिस भी पहुंच गई है।

वीडियो में जिस युवक की पिटाई हो रही है वो सुलतानपुर का 25 वर्षीय कमलजीत है और वो ट्रक ड्राइवर है। बताया जा रहा है कि फोन से बात कर रहा था तभी बाजार के करीब दो कारों में दर्जनभर युवक आए और उसे पकड़ कर पीटने लगे।

ये लोग अपने साथ लोहे के पाइप, तलवार व अन्य हथियार के साथ यहां पर पहुंचे थे। वीडियो में देख सकते हैं इन लोगों ने कमलजीत को पहले करियाना दुकान के अंदर पीटते हैं।

इतना ही नहीं उसको घसीटते हुए बाहर लाते हैं और फिर उसे नाले में गिरा कर भी पीटा जाता है। इस दौरान वो हाथ जोड़ता है छोडऩे के लिए गुहार लगाता है लेकिन इन बदमाशों पर इसका कोई असर नहीं होता है और कमलजीत की बाजू व टांगों को तोड़ डालते है।

 

हालांकि स्थानीय मीडिया की माने तो मामला पुरानी रंजिश हो सकता है। इसके आलावा दहशत कायम करने के लिए सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पोस्ट किया गया है और फिर वायरल कर दिया गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच कर रही है। हालांकि घायल कमलजीत बयान देने की
हालात में नहीं है।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com