Wednesday - 1 February 2023 - 5:24 AM

‘हाथ’ के सहारे कमल को उखाड़ेंगे शत्रुघ्न सिन्हा!

 

पॉलिटिकल डेस्क

बिहार में एनडीए ने आज प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी, जिसमें पटना साहिब से सांसद और मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा का नाम नहीं है। सूची में शत्रुघ्न सिन्हा का नाम न होने से किसी को कोई हैरानी नहीं हुई।

दरअसल वह काफी समय से मोदी सरकार के खिलाफ आक्रामक मुद्रा में है। सार्वजनिक मंच से वह कई बार सरकार के खिलाफ बोल चुके हैं। इसलिए कयास लगाया जा रहा था कि बीजेपी उनसे किनारा करेगी और ऐसा हुआ भी। फिलहाल उनका कांग्रेस में अब जाना तय माना जा रहा है। ऐसी चर्चा है कि वह कल दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी के समक्ष पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

राजनीतिक गलियारों में काफी दिनों से ऐसी चर्चा थी कि शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं। इसे लेकर पहले से ही कयासबाजी जारी थी जिस पर अब विराम लगता दिख रहा है। शत्रुघ्न सिन्हा पहले भी कहते आए हैं कि पार्टी कोई भी हो वो अपनी संसदीय सीट पटना साहिब से ही लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे।

अब जब बीजेपी ने उनसे किनारा कर लिया है तो उनका कांग्रेस में जाना तय माना जा रहा है। ऐसे में जहां पटना साहिब से केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद एनडीए की तरफ से ताल ठोकेंगे तो वहीं शत्रुघ्न सिन्हा उन्हें करारा जवाब देंगे। फिलहाल आने वाले समय में पटना साहिब में सियासी दंगल दिलचस्प होने वाला है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com