Saturday - 23 November 2019 - 7:18 AM

पति के अवैध संबंध का विरोध पत्नी को पड़ा भारी, हत्या कर पति हुआ फुर्र

न्यूज़ डेस्क

गुरदासपुर। एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत संबंधी दीनानगर पुलिस ने पहले तो धारा 174 अधीन कार्रवाई की है परंतु अब मृतका की मां के बयान के आधार पर मृतका के पति के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपी पति फरार है।

मृतका अमनदीप पुत्री खजान मसीह की मां सत्या देवी पत्नी खजान मसीह निवासी शमशेरपुर ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी बेटी अमनदीप का विवाह लगभग 17 साल पहले मक्खन मसीह पुत्र जलाल मसीह निवासी गादडिया के साथ किया था और तीन बच्चें भी है।

पंरतु विवाह के कुछ साल बाद से ही मक्कखन मसीह तथा अमनदीप के बीच इस बात को लेकर अनबन रहने लगी थी क्योंकि मक्कखन मसीह के कुछ लड़कियों के साथ अवैध- संबंध थे जो अमनदीप को बर्दाश्त नहीं थे। जिसके चलते अमनदीप के पति तथा परिवार के सदस्यों ने 17 अक्तूबर अमनदीप को जहरीली दवाई देकर उसकी हत्या कर दी।

दीनानगर पुलिस स्टेशन इंचार्ज बलदेव राज शर्मा की माने तो उनका कहना है कि पहले तो मृतका की 15 वर्षीय बेटी मुस्कान तथा चाचा ससुर के बयान के आधार पर धारा 174 अधीन कार्रवाई की गई थी, क्योंकि मुस्कान ने बयान दिया था कि उसकी मां गेहूं स्टोर करने वाले ढोल को खोल रही थी तो उसमें रखी दवाई उसपर असर कर गई थी।

बाद में ईलाज के चलते अमनदीप कौर की मौत हो गई। पंरतु अब मृतका की मां सत्या देवी ने जो बयान दिया है उसके आधार पर मृतका के पति मक्खन मसीह के विरुद्ध अपनी पत्नी की हत्या करने संबंधी धारा 302 अधीन केस दर्ज किया गया है। पंरतु आरोपी फरार होने में सफल हो गया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com