Tuesday - 11 August 2020 - 9:46 PM

पति से विवाद के बाद पत्नी ने चुना ये खौफनाक रास्ता

जुबिली न्यूज़ डेस्क

सरायकेला। एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पांच बच्चों की मां ने पति से विवाद के बाद खुद के लिए दर्दनाक मौत चुन ली। आलम यह था कि महिला ने मौके पर चीखते हुए अपने प्राण त्याग दिए। ये यह खौफनाक मामला झारखंड में सरायकेला के हुड़ागंदा गांव में सोमवार रात की हुई।

जहां 38 साल की विमला तांती नाम की महिला ने पति से फोन पर बात से कहासुनी होने के बाद अपने घर के बाहर शरीर पर केरोसिन तेल छिड़ककर खुद को आग लगा ली।

ये भी पढ़े: सुसाइड से पहले लिखा- हर जगह से बचकर आ गई, यहां फंसा दिया

ये भी पढ़े: सैटलाइट तस्वीर : क्या चीन पीछे हट रहा है

सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पुलिस ने पुहंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका का पति दुर्गा तांती विशाखापट्टनम में एक मोबाइल टावर लगाने वाली कंपनी में काम करता है।

ये भी पढ़े: B’DAY SPL : माही ने वो किया जो किसी ने नहीं सोचा

ये भी पढ़े: तो क्या सरकार बढ़ाने वाली है चीनी के दाम

वह करीब एक साल से अपने घर नहीं आया है। फोन पर वह अपने परिवार से बात करता रहता था, जहां आए दिन पति- पत्नी का झगड़ा होता रहता था।

घटना वाली रात में भी पहले महिला ने पति से फोन पर बात की, फिर अपने बच्चों को एक कमरे में बंद करके अपने आप को आग लगा ली। जब तक गांव वाले उसकी चीखें सुनकर वहां पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

सरायकेला थाना प्रभारी नवीन प्रकाश पांडेय ने बताया कि महिला का शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं मृतका के पति को सूचित कर बुलाया गया है। साथ ही मामले के सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है कि महिला ने यह कदम क्यों उठाया।

ये भी पढ़े: विकास दुबे को लेकर शहीद की पत्नी ने क्या कहा?

ये भी पढ़े: दुश्मन के शव के साथ भी ऐसा नहीं होता, ये तो फिर अपने हैं

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com