Sunday - 11 April 2021 - 3:53 AM

करवा चौथ पर पत्नी ने पति की क्यों की पिटाई

न्यूज डेस्क

कल करवा चौथ के मौके पर जहां देश की अनेक महिलाएं चांद को देखकर अपने पति के दीर्घायु होने की कामना कर रही थी वहीं  एक पति को अपनी ही पत्नी से जान बचाने के लिए पुलिस की शरण में जाना पड़ा।

दरअसल पत्नी ने करवा चौथ के मौके पर पति से नथ मांगा था और पति नथ की जगह साड़ी लेकर पहुंचा। फिर क्या, पत्नी ने डंडा उठाया और पीटने के लिए दौड़ पड़ी। पति ने किसी तरह पड़ोसी के घर में घुसकर अपनी जान बचायी। इसके बाद दोनों ने थाने पहुंचकर एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

यह घटना गाजियाबाद जिले के मुरादनगर की है। पुलिस के पास पहुंचे पति ने बताया कि वह गाजियाबाद की एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। उसकी पगार सिर्फ 13 हजार रुपए हैं। उसकी पत्नी ने करवाचौथ पर सोने की नथ मांगी थी। उसने भी नथ देने का वादा किया था, लेकिन आर्थिक तंगी की वजह से वह सिर्फ साड़ी लेकर ही घर पहुंचा।

पति ने बताया कि साड़ी देखकर उसकी पत्नी का पारा चढ़ गया। इसको लेकर दोनों में कहा-सुनी होने लगी। विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी को चांटा मार दिया। इससे पत्नी आग-बबूला हो गई। उसने पास ही पड़े डंडे से पति को पीटना शुरु कर दिया।

पति की पिटाई होता देख पड़ोसी भी पहुंच गए। पड़ोसियों ने समझाया लेकिन वह नहीं मानी। इस बीच, पति भागा तो पत्नी ने उसे दौड़ा लिया। उसने पड़ोस के घर में छिपकर किसी तरह जान बताई। विवाद थोड़ा शांत हुआ तो पति-पत्नी थाने पहुंचे और एक-दूसरे खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

इस मामले में प्रभारी निरीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि पति-पत्नी के बीच काफी नाराजगी थी। काफी देर समझाने के बाद दोनों में सुलह हो गई। हमने उन्हें खुशी से करवा चौथ मनाने की सलाह देकर घर भेज दिया। कोई केस नहीं दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें : अमीरों की सम्पत्ति में एक साल में 9.62 फीसदी का इजाफा

यह भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट ने भी माना यूपी में हैं जंगलराज

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com