Thursday - 3 December 2020 - 10:20 AM

ओबामा ने ट्रम्प को ऐसा क्यों कहा- ‘वो देश को क्या संभालेगा’

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपने उत्तराधिकारी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर एक बार फिर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ट्रंप को देखकर ऐसा लगता है कि वह पागल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि जो इंसान सवालों का सामना नहीं कर सका और भाग गया वो देश को कैसे संभालेगा।

हाल ही में ट्रम्प ने सीबीएस न्यूज चैनल की इंटरव्यू को बीच में छोड़ दिया था। उन्होंने आरोप लगाया कि इंटरव्यू लेने वाली पत्रकार लेस्ली स्थाल का रवैया नफरत वाला और रूखा था।

ये भी पढ़े: मशहूर महिला पत्रकार का आरोप, कहा-मुंबई में मुसलमानों को नहीं…

ये भी पढ़े:इस लुक की वजह से सुहाना के सोशल मीडिया पर हो रहे चर्चे

राष्ट्रपति ने कहा था कि- मुश्किल सवाल मुझसे ही क्यों पूछे जाते हैं, डेमोक्रेट कैंडिडेट से तो कोई इस तरह के सवाल नहीं करता। उन्होंने कहा कि मैंने बाइडेन के सभी इंटरव्यू देखे हैं। एक भी सवाल मुश्किल नहीं होता। ओबामा ने ट्रम्प की इसी हरकत को लेकर तंज कसा।

पूर्व राष्ट्रपति ने कहा कि ट्रंप का बीच में इंटरव्यू छोड़ कर चले जाना यह साबित करता है कि उन्हें खुद नहीं पता उन्हें क्या करना है। उपराष्ट्रपति रहे जो बाइडेन और इस चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस के समर्थन में चुनाव प्रचार करने उतरे ओबामा ने लोगों से तीन नवंबर को होने वाले मतदान में ट्रम्प और उनकी टीम को हराने की अपील की।

उन्होंने ट्रंप को निशाने पर लेते हुए कहा कि टेलीविजन पर ट्वीट कर देने से मामले नहीं सुलझते। मजाक उड़ाने से चीजें सही नहीं होती। आपको योजना बनानी होती, लेकिन वास्तविकता में महामारी के दौरान व्हाइट हाउस ने इसे छोड़ दिया… उन्होंने संभवत: इसे कहीं किसी मेज पर छोड़ दिया।

ये भी पढ़े: खलनायक रावण और यज़ीद क्या कलयुग में नायक होंगे !

ये भी पढ़े: बिहार चुनाव में जाति बिला गई है?

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com