Saturday - 18 September 2021 - 1:09 PM

AIADMK ने क्यों की कंगना की फिल्म Thalaivi से इस सीन को हटाने की मांग

जुबिली स्पेशल डेस्क

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को लेकर फिल्म थलाइवी बन कर तैयार है और वो सितम्बर में रिलीज हो गई है लेकिन फिल्म को लेकर नया विवाद देखने को मिल रहा है और  AIADMK ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कडग़म ने इस फिल्म से कुछ सीन को हटाने की मांग की है।

पार्टी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि फिल्म में कुछ सीन ऐसे दिखाया गया है जो तथ्यात्मक रूप से गलत हैं और इसे फौरन हटाना चाहिए। पूर्व  AIADMK मंत्री का बयान सामने आया है और उन्होंने पूरी फिल्म को देखा है और कहा है कि फिल्म अच्छी बनायी गई लेकिन कुछ सीन को हटा दिया जाये तो बड़ी हिट साबित हो सकती है।

फिल्म जयललिता के जीवन पर बनायी गई और कंगना ने फिल्म में जयललिता का किरदार निभाया है। थलाइवी फिल्म में जयललिता और उनके मेंटर और पार्टी के संस्थापक एमजीआर के जीवन पर आधारित है।

यह भी पढ़े :  व्यंग्य / बड़े अदब से : चिन्दी चिन्दी हिन्दी

यह भी पढ़े :  मुंबई में एक और ‘निर्भया’ ने तोड़ा दम

फिल्म में जयललिता के जीवन के उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है। फिल्म का पूरा फोकस जयललिता के राजनीतिक करियर पर रहा है। डी जयाकुमार ने इस फिल्म को देखने के बाद बताया है कि फिल्म में दिखाया गया है कि एमजीआर पहली डीएमके सरकार में मंत्रिपद मांगते हैं। उन्होंने इस पर विरोध किया है और कहा कि एमजीआर ने कभी कोई पद नहीं मांगा।

यह भी पढ़े : महंगाई की मार : LPG सिलेंडर के बाद अब इन चीजों के बढ़ेंगे दाम !

यह भी पढ़े : इन शर्तों के साथ करनाल में खत्म हुआ किसानों का धरना

वे सिर्फ विधायक रहना चाहते थे। इसी सीन को हटाने की मांग कर रहे है। बता दें कि 1967 में आजादी के बाद डीएमके पहली क्षेत्रीय पार्टी थी, जिसने सत्ता हासिल की थी।

डी जयाकुमार ने कहा, अन्नादुरई रामचंद्रन को मंत्री बनाना चाहते थे, जिसे उन्होंने मना कर दिया लेकिन बाद में उन्हें लघु बचत का उप प्रमुख बनाया गया, ये एक नया पद था , एमजीआर ने पद मांगा था, यह सच नहीं है. यह अच्छा होगा कि इसे डिलीट कर दिया जाए। अब देखना क्या इस सीन को हटाया जाता है या नहीं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com