Saturday - 28 January 2023 - 5:05 AM

सपा के प्रदर्शन पर CM योगी ने क्या कहा?

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सोमवार से विधानसभा का सत्र शुरू हो रहा है लेकिन उससे पहले ही योगी और अखिलेश के बीच जुब़ानी जंग तेज होती नजर आ रही है।

दोनों नेता एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं तो दूसरी ओर सत्र के पहले दिन समाजवादी पार्टी योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। अखिलेश यादव के नेतृत्व मे सपा योगी सरकार को घेर रही है।

समाजवादी पार्टी के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए सपा दफ़्तर से लेकर यूपी विधानसभा तक कड़े सुरक्षा इंतज़ाम किए गए हैं. हज़ारों की संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

सपा का विरोध मार्च पार्टी दफ्तर से यूपी विधानसभा तक निकाला जा रहा है लेकिन पुलिस ने इसे रोकने की कोशिश की है। सपा का यह प्रदर्शन मुख्य रूप से लखीमपुर में दो बहनों के साथ बलात्कार और हत्या मामले पर जल्द कार्रवाई करने की मांग को लेकर है।  उधर योगी का बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि सपा से शिष्टाचार की उम्मीद नहीं है। विधानसभा में हर मुद्दे पर बहस के लिए तैयार हैं।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को विधान सभा के शुरू हो रहे मॉनसून सत्र में हिस्सा लेने के लिए पार्टी विधायकों के साथ पैदल मार्च करते हुए विधान भवन के लिए रवाना हुए।

सपा विधायक प्रदेश में बढ़ते अपराध, महंगाई और बेरोज़गार सहित अन्य समस्याओं से जनता को निजात दिलाने में योगी सरकार की नाकामी का विरोध करते हुए अखिलेश की अगुवाई में विधान सभा तक का पैदल मार्च किया हैं।

रास्ते में रोके जाने पर अखिलेश विधायकों के साथ धरने पर बैठ गए हैं। अखिलेश यादव ने इस दौरान सरकार पर हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी की सड़कें जर्जर हैं। जलभराव से लोग परेशान हैं। यूपी के किसानों को गन्ने की कीमत नहीं मिल रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com