Wednesday - 1 February 2023 - 5:16 AM

UP Polls 2022 : इसलिए सपा प्रत्याशी अभय सिंह गिरफ्तार

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों की वोटिंग हो चुकी है और तीसरे चरण में महज कुछ घंटे बचे हैं। ऐसे में सियासी घमासान एकाएक और तेज हो गया है।

सपा और बीजेपी अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं जबकि बसपा और कांग्रेस को भी जीत का भरोसा है। उधर तीसरे चरण की वोटिंग से पहले बीजेपी और सपा के उम्मीदवार के बीच टकराव देखने को मिला है।

मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों तरफ से हवाई फायरिंग और जमकर तोडफ़ोड़ भी हुई है। मामला अयोध्या के गोसाईगंज विधानसभा क्षेत्र का बताया जा रहा है।

इस जगह से सपा प्रत्याशी अभय सिंह और बीजेपी प्रत्याशी आरती तिवारी के समर्थक जमकर मारपीट हुई है और हवाई फायरिंग और जमकर तोडफ़ोड़ की खबर है। दोनों ने एक दूसरे पर पथराव और फायरिंग का आरोप लगाया था। इस मामले में पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है और सपा प्रत्याशी अभय सिंह को सुबह चार बजे गिरफ्तार भी कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक महाराजगंज थाना इलाके के कबीरपुर चौराहे के पास दोनों पक्षों के समर्थकों की गाडिय़ां आमने-सामने आ गई थी और यही से दोनों के बीच टकराव की स्थिति पैदा हो गई।

मामला तब और बढ़ गया जब दोनों ने एक दूसरे पर पथराव और फायरिंग का आरोप लगाया था। उधर अभय सिंह ने अपनी गिरफ्तारी को लेकर कहा है कि उनके खिलाफ कोई साजिश की गई है और अपने समर्र्थकों से अब मैं तो जेल जा रहा हूं, अब चुनाव आप के हवाले है।

इस पूरे मामले पर एसएसपी शैलेश पांडे का बयान भी सामने आ रहा है। उन्होंने मीडिया को बताया है कि प्रचार के दौरान दोनों दलों के समर्थक महाराजगंज थाने के कबीरपुर इंटरसेक्शन के पास आमने-सामने आ गए।

दोनों दलों के समर्थकों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाया है कि पत्थरबाजी और फायरिंग हुई है। उन्होंने यह भी बताया है कि इसमें कई लोगों को चोट भी आई और मामले की जांच की जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने भरोसा दिलाया है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com