Thursday - 2 December 2021 - 12:12 PM

यूपी : शाहजहांपुर की कोर्ट में वकील की गोली मारकर हत्या, कातिल फरार

जुबिली न्यूज डेस्क

यूपी के के शाहजहांपुर में एक दुस्साहिक वारदात को अंजाम देते हुए हत्यारों ने कोर्ट परिसर के भीतर एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल के साथ डीएम-एसपी भी मौके पर पहुंचे।

वकील की लाश कोर्ट की तीसरी मंजिल पर मिली है। हत्या के बाद कातिल मौके पर ही देसी पिस्टल फेंककर चले गए। इस घटना ने पूरे जिले में हड़कंप मच गया है।

जानकारी के मुताबिक शाहजहांपुर के ईदगाह मोहल्ले में रहने वाले वकील भूपेंद्र प्रताप सिंह ( उम्र 36 वर्ष) ने दो साल पहले ही कचहरी में वकालत शुरू की थी। इससे पहले यह टीचिंंग करते थे।

सोमवार को भूपेंद्र सिंह की लाश कोर्ट की तीसरी मंजिल पर मिली। बताया जा रहा है भूपेंन्द्र तीसरी मंजिल पर रिकार्ड रूम में कागज चेक करने गए थे। यहां पर ज्यादा लोगों की आवा-जाही नहीं रहती है।

बताया जा रहा है कि हमलावरों ने दोपहर करीब सवा 12 बजे भूपेंद्र पर तमंचे से गोली मारी दी और फरार हो गए। उन्हें पीछे से गोली मारी गई है।

यह भी पढ़ें :  जातिगत टिप्पणी के लिए युवराज सिंह गिरफ्तार, फिर जमानत पर छूटे

यह भी पढ़ें : आठ महीने बाद कोरोना के नये मामले में दिखी बड़ी कमी

बताते चले कि भूपेंद्र सिंह पर भी 18 मुकदमे पंजीकृत थे। कचहरी परिसर में गोली चलने से हड़कंप मच गया। तमाम वकील मौके पर दौड़कर पहुंचे। भूपेंद्र सिंह खून से लथपथ गैलरी में पड़े थे। उनकी सांसें थम चुकी थीं।

यह भी पढ़ें : सूरत की पैकेजिंग यूनिट में लगी आग, मजदूरों ने 5वीं मंजिल से लगाई छलांग

यह भी पढ़ें :  केरल में बारिश से भारी तबाही, दिल्ली व उत्तराखंड में भी अलर्ट

यह भी पढ़ें :  कश्मीर में दहशत का माहौल, घर वापस लौटने की तैयारी में आप्रवासी

भूपेन्द्र के शव से कुछ दूरी पर 315 बोर का तमंचा पड़ा था। पुलिस ने तुरंंत ही कचहरी के गेटों की नाकाबंदी कराकर चेकिंग कराई, पर नतीजा शून्य रहा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डीएम इंद्र विक्रम सिंह और एसपी एस आनंद भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटना के बारे में जानकारी ली। वकीलों से पूछताछ भी की। एसपी ने घटना के जल्द खुलासे का दावा करते हुए कई टीमों का गठन किया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com