Thursday - 4 March 2021 - 3:26 PM

प्रदेश सरकार ने बदले इन जिलों के डीएम

जुबिली न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव को देखते हुए सरकार की तबादला एक्सप्रेस एक बार फिर चल पड़ी है। बीती रात प्रदेश सरकार ने 13 आईएएस अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। इन अधिकारियों में अंबेडकरनगर और बलिया के डीएम शामिल है। इसके साथ ही सात जिलों के डीएम को हटा दिया गया है हालांकि उन्हें अभी नई तैनाती नहीं दी गई है।

किये गये तबादलों में हापुड़ की डीएम अदिति सिंह को बलिया जिले की कमान सौंपी गई है। विशेष सचिव सिंचाई प्रियंका निरंजन को जालौन का डीएम बनाया गया है। साथ ही अभी तक गोरखपुर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष अनुज सिंह को हापुड़ का जिलाधिकारी बनाया गया है। भदोही का डीएम आर्यका अखौरी को बनाया गया है जोकि अभी तक माध्यमिक शिक्षा की विशेष सचिव थी।

इसके अलावा संभल के डीएम की कमान संजीव रंजन को सौंपी गई है,जोकि इससे पहले गोरखपुर विकास प्राधिकरण में सीईओ थे।अंबेडकरनगर का डीएम सैमुअल पाल एन. को बनाया गया है। जिलों में तैनाती पाने वाले ये सभी अधिकारी 2013 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। वहीं अदिति सिंह 2009 बैच की आईएएस अधिकारी है।

2012 बैच की आईएएस अधिकारी व अपर स्थानिक आयुक्त नई दिल्ली डा. विभा चहल को एटा का डीएम बना दिया गया है। वहीं, 2018 बैच के आईपीएस सैयद अली अब्बास को लखनऊ कमिश्नरेट में बतौर एसीपी तैनाती दी गई है। जोकि अभी तक सहारनपुर में सहायक पुलिस अधीक्षक सदर के पद पर तैनात थे।

ये भी पढ़े : फ्लाइट्स से सफर करने वालों के लिए बुरी खबर

ये भी पढ़े : पेरिस समझौते के लक्ष्य पूरे हुए तो बच सकती हैं लाखों जानें

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com