Saturday - 17 April 2021 - 3:55 AM

इस शर्त के साथ व्हाइट हाउस छोड़ने को तैयार हुए ट्रम्प

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव के बाद तीन हफ्ते गुज़र जाने के बाद भी डोनाल्ड ट्रम्प इसी बात पर डटे हुए हैं कि चुनाव में धांधली हुई है, हालांकि उन्होंने व्हाइट हाउस छोड़ने का संकेत दे दिया है.

पत्रकारों से मुलाक़ात के दौरान ट्रम्प ने कहा कि व्हाइट हाउस तो वह छोड़ देंगे लेकिन इसके लिए उन्होंने एक शर्त भी रखी है. ट्रम्प ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के जो नतीजे आये हैं उसे वह मानने को तैयार नहीं हैं क्योंकि उन्हें पता है कि इस चुनाव में ज़बरदस्त धांधली हुई है.

डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा है कि अगर इलेक्टोरल कालेज औपचारिक रूप से जो बाइडन को विजेता घोषित कर दे तो वह व्हाइट हाउस छोड़कर चले जायेंगे. राष्ट्रपति चुनाव के बाद ट्रम्प पहली बार पत्रकारों से रूबरू थे.

डोनाल्ड ट्रम्प दिल से इस चुनाव नतीजे को स्वीकार नहीं कर पाए हैं. चुनाव परिणाम के खिलाफ उन्होंने अदालत का दरवाज़ा भी खटखटाया था लेकिन अदालत से भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी क्योंकि जज ने उनका मुकदमा खारिज कर दिया.

यह भी पढ़ें : सबसे ज्यादा कारगर और सबसे सस्ती वैक्सीन तैयार, जानिये कब मिलेगी बाज़ार में

यह भी पढ़ें : इन चेहरों को बाइडन की कैबिनेट में मिलेगी जगह

यह भी पढ़ें : नेपाल के किस ऐलान के लिए पूरी दुनिया को है बेसब्री से इंतजार

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : मोहब्बत ऐसे क़ानून को मानने से इनकार करती है

अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव में बाइडन ने ट्रम्प को 306 इलेक्टोरल वोटों से हराया था. पापुलर वोटों की बात करें तो उसमे बाइडन ने ट्रम्प से 60 लाख ज्यादा वोट हासिल किये थे.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com