Thursday - 4 June 2020 - 9:18 AM

पानीपत का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धमाल

न्यूज़ डेस्क

निर्देशक आशुतोष गोवारीकर लंबे समय के बाद फिल्‍म ‘पानीपत’ से वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज़ हो गया। ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

रिलीज़ हुए ट्रेलर की शुरुआत में कृति सेनन कहती नजर आ रही है कि मराठा, हिंदोस्तान के वो योद्धा, जिनके लिए उनका धर्म और कर्म उनकी वीरता है। इस फिल्म में अर्जुन और कृति की खास केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वहीं एक बार फिर दर्शकों को संजय दत्त का खतरनाक अवतार देखने को मिलेगा। इसके अलावा मोहनीश बहल भी अहम रोल में हैं।

बता दें कि ये फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो अब्दाली और मराठाओं के बीच 14 जनवरी 1761 में लड़ी गई थी। ये 18वीं शताब्दी की सबसे महत्वपूर्ण लड़ाइयों में से एक थी। इस फिल्म में संजय दत्त अफगानिस्तान के एक क्रूर राजा अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभा रहे हैं।

वहीं, अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ के किरदार में नजर आ रहे है।  कृति उनकी दूसरी पत्नी पार्वती बाई की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्‍म में मनीष बहल, पद्मिनी कोल्‍हापुरे, जीनत अमान भी नजर आने वाली हैं।

फिल्म ‘पानीपत’ छह दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर अर्जुन कपूर काफी एक्साइटेड हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा भी था कि वो पीरियड ड्रामा का हिस्सा बनना चाहते थे और पानीपत से उनका ये सपना पूरा हुआ।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com