Saturday - 28 January 2023 - 9:56 PM

महाशिवरात्री पर कर रहे थे ताजमहल में पूजा फिर जो हुआ

जुबिली न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश के आगरा में महाशिवरात्रि के मौके पर ताजमहल में शिव पूजा करने का मामला सामने आया है। इस मामले में सीआईएसएफ ने हिंदूवादी संगठन सहित की महिला पदाधिकारी सहित दो कार्यकर्ताओं को पकड़ लिया है। इसके बाद उन तीनों का पुलिस के हवाले कर दिया गया। फ़िलहाल उन तीनों से पूछताछ कर रही है।

दरअसल हिंदूवादी संगठन ने महाशिवरात्रि के महापर्व पर आज सुबह ताजमहल को तेजो महालय मनाते हुए उसकी पूजा की। सेंट्रल टैंक के पास डायना बेंच पर हिंदू महासभा की प्रांतीय अध्यक्ष मीना दिवाकर पूरे विधि विधान से आरती करने लगीं। उनके साथ दो कार्यकर्त्ता और थे। तभी उनपर सीआईएसएफ के जवानों की नजर पड़ी और उन्होंने उन्हें पकड़ लिया।

सीआरपीएफ ने उन तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। इसके बाद पुलिस उन तीनो को लेकर ताजगंज थाने आई। इस बात की सूचना जब हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट और जिला अध्यक्ष रौनक ठाकुर को पहुंची तो वो कई कार्यकर्ताओं के साथ ताजगंज थाने पहुंच गए।

ये भी पढ़े : भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत

गौरतलब है कि इन दिनों ताजमहल में तीन दिवसीय शाहजहां का उर्स चल रहा है। इसके अनुसार ताजमहल में परंपरागत जुमा की नमाज और शाहजहां के उर्स के सिवाय किसी अन्य धार्मिक गतिविधि पर प्रतिबंध लगा है। बता दें कि इससे कुछ दिनों पहले ताजमहल परिसर में एक संगठन ने हनुमान चालीसा का पाठ किया था।

ये भी पढ़े : बंगाल चुनाव में सीपीएम का नया प्रयोग, आइशी घोष को भी मौका

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com