Tuesday - 19 January 2021 - 8:26 AM

कोरोना के चलते इस खिलाड़ी ने खुद को किया कैद

स्पेशल डेस्क

कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार पूरी दुनिया में बढ़ रहा है। इतना ही नहीं पूरे विश्व में कोरोना वायरस के चलते दहशत का माहौल बना हुआ है। ऐसे में खेलों की दुनिया में कोरोना वायरस का खौफ देखा जा सकता है। कई बड़े खेल आयोजन को या तो रद्द कर दिया गया या फिर उसे टाल दिया गया है।

दुनिया की सबसे लुभावनी क्रिकेट लीग आईपीएल को भी रद्द करने की मांग ने भी जोर पकड़ रखा है। हालांकि बीसीसीआई ने आईपीएल को 15 अप्रैल तक निलंबित कर दिया है। इस वजह से आईपीएल के 13वें सीजन के लिए तैयारी शिवरों पर भी रोक है। इसके साथ ही खिलाडिय़ों को भी अपने घरों में कैद होना पड़ रहा है।

ये भी पढ़े: खेलों की दुनिया पर टूटा कोरोना का कहर

आईपीएल न होने के चलते चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने भी अपने ट्रेनिंग कैंप को फिलहाल बंद कर दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रांची लौट चुके हैं जबकि सुरेश रैना ने अपने आपको घर में कैद कर लिया है। रैना घर पर रहकर अपनी फिटनेस को मजबूत करने पर पूरा ध्यान लगा रहे हैं।

https://twitter.com/ImRaina/status/1241241752347922432

उन्होंने ट्विटर पर टिक टॉक वीडियो शेयर पोस्ट किया है। इस वीडियो पर गौर करे तो वो वह व्यायाम करते नजर आ रहे हैं। रैना ने लिखा है कि घर के अंदर रहना और सभी चीजों को पसंदीदा बनाना बिल्कुल बुरा नहीं है!

बता दें कि सुरेश रैना इस समय भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने घरेलू क्रिकेट से भी दूरी बना रखी है। ऐसे में रैना के लिए आईपीएल का यह सीजन काफी अहम माना जा रहा है। दरअसल रैना आईपीएल के सहारे भारतीय टीम में वापसी का सपना देख रहे हैं।

ये भी पढ़े: जर्मनी में क्यों फंस गया चेस का बेताज बादशाह

रैना ने सीएसके के लिए 164 मैचों में 33.28 की औसत से 4527 रन बनाए हैं। अब देखना होगा कि आईपीएल आखिर कब से शुरू होता है। हालांकि कोराना वायरस के चलते पूरी दुनिया में हडक़म्प मचा हुआ है और आईपीएल के शुरू होने की अभी कोई सम्भावना नहीं है।

ये भी पढ़े: महंगाई के मोर्चे पर सरकार को राहत, दाम घटने से थोक महंगाई में कमी

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com