Saturday - 28 January 2023 - 6:20 AM

ये तस्वीर पायलट की बैचेनी को बढ़ाने के लिए काफी है !

जुबिली स्पेशल डेस्क

आखिर सचिन पायलट की कब होगी ताजपोशी। ये सवाल बीते कुछ दिनों से पूछा जा रहा है लेकिन कांग्रेस तय नहीं कर पा रही है कि अशोक गहलोत की जगह सचिन पायलट को सीएम बनाये जाये या नहीं।

हालांकि पिछले दिनों खबर आ रही थी कि बहुत जल्द नये अध्यक्ष खडग़े अशोक गहलोत का विकेट गिराकर सचिन पायलट को राजस्थान की कमान सौंप सकते हैं लेकिन अभी तक इसके आसार नहीं लग रहे हैं।

उस पर से गहलोत की खडग़े और सोनिया गांधी के साथ की तस्वीर ने भी सचिन पायलट की बैचेनी को बढ़ा दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर को लेकर लोगों की अलग-अलग राय हो सकती है लेकिन फिलहाल सचिन पायलट की ताजपोशी मुश्किल लग रही है।

ये भी पढ़ें-बड़ी खबर : कोच और कप्तान दोनों बदलने की तैयारी में BCCI

ये भी पढ़ें-कहने को बंद है तिहाड़ में नेताजी लेकिन ले रहे हैं जिंदगी का पूरा मजा ! देखें पूरा Video

इतना ही नहीं तस्वीर वायरल होनेके बाद पायलट समर्थक चुपी साध ली है। वहीं इस तस्वीर को देखने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि इतना सबकुछ होने के बावजूद सीएम गहलोत अपनी कुर्सी बचाने में सफल हो गए है और गांधी परिवार का भरोसा अब तक कायम है।

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि सीएम गहलोत का अग्रिम पंक्ति में सोनिया गांधी और मल्लि कार्जुन खडग़ेसंग बैठे हुए है।

ये तस्वीर्रें इंदिरा गांधी की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम की बतायी जा रही है। राजस्थान में पायलट कैंप के नेताओं नेनेतृत्व परिवर्तन की गुहार लगायी है।

इसके साथ ही पायलट कैंप के नेता कांग्रेस आलाकमान पर दबाव बनाने में भी लगे हुए है लेकिन नई तस्वीर ने सचिन पायलट को टेंशन जरूर दे दी है। गहलोत समर्थक प्रचारित कर रहे हैैं कि राजस्थान में सबकुछ सही हो गया है और अब वहां पर किसी तरह का कुर्सी को लेकर विवाद नहीं है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com