Sunday - 1 August 2021 - 8:35 PM

बंगाल : महुआ मोइत्रा ने किसको ‘अंकलजी’ कहकर संबोधित किया

जुबिली स्पेशल डेस्क

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में बीते कई महीनों से ममता बनाम मोदी के बीच रार देखने को मिल रही है। आलम तो यह है कि केेंद्र सरकार और राज्य सरकार कई मौकों पर आमने सामने आ चुकी है।

दूसरी ओर ममता सरकार और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बीच भी कई मौकों पर टकराव देखने को मिल चुका है।

इतना ही नहीं आरोप-प्रत्यारोप का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर जमकर हमला बोला है।

सांसद महुआ मोइत्रा ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर तंज किया है और कहा है कि अंकल जी अपने पूरे गांव और खानदान को राजभवन में ले आए हैं।

दरअसल टीएमसी सांसद महुआ मित्रा ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को लेकर बड़ा दावा किया है।

इस दावे में उन्होंने कहा है कि उनके परिवार के सदस्यों और अन्य परिचितों को राजभवन में विशेष कार्याधिकारी (ओएसडी) नियुक्त किया गया है।

न्होंने ट्वीट पर एक लिस्ट जारी की है और इस लिस्ट के माध्यम से राज्यपाल जगदीप धनखड़ तंज किया है। उनकी लिस्ट में राज्यपाल के ओएसडी अभ्युदय शेखावत, ओएसडी-समन्वय अखिल चौधरी, ओएसडी-प्रशासन रुचि दुबे, ओएसडी-प्रोटोकॉल प्रसांत दीक्षित, ओएसडी-आईटी कौस्तव एस वलिकर और नव-नियुक्त ओएसडी किशन धनखड़ का नाम है।

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद यही नहीं रूकी उन्होंने आगे कहा है कि शेखावत धनखड़ के बहनोई के बेटे, रुचि दुबे उनके पूर्व एडीसी मेजर गोरांग दीक्षित की पत्नी तथा प्रसंत दीक्षित भाई हैं। वलिकर, धनखड़ के मौजूदा एडीसी जनार्दन राव के बहनोई हैं जबकि किशन धनखड़ राज्यपाल के एक और करीबी रिश्तेदार हैं।

मोइत्रा ने पश्चिम बंगाल की कानून-व्यवस्था को लेकर चिंता जताने से संबंधित धनखड़ के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ”अंकलजी पश्चिम बंगाल की ‘चिंताजनक स्थिति’ सुधर जाएगी अगर आप क्षमा-याचना करके वापस दिल्ली चले जाएं और कोई अन्य नौकरी तलाश लें।

बता दें कि पश्चिम बंगाल सरकार और केंद्र सरकार के बीच रार देखने को मिल रही है। दरअसल मुख्य सचिव अलापन बंद्योपाध्याय के तबादले को लेकर अब राज्य सरकार और केंद्र सरकार के बीच तलवारे खींचती नजर आ रही है। इसके साथ ही ममता सरकार कई मौकों पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर निशाना साध चुकी है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com