Sunday - 26 September 2021 - 11:55 PM

ये वो एक्ट्रेस है जिन्होंने बिगाड़ा राज कुंद्रा का खेल

जुबिली स्पेशल डेस्क

पोर्नोग्राफी केस में जेल में बंद बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा के पति राज कुंद्रा की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही है। अदालत से भी उन्हें राहत नहीं मिली है। दूसरी ओर इस केस में लगातार नये-नये खुलासे देखने को मिल रहे हैं। बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया का काला सच धीरे-धीरे अब खुलता नजर आ रहा है। उनकी गिरफ्तारी के बाद अब कुछ एक्ट्रेसों ने राज कुंदा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और लगातार कई राजों को पर्दाफार्श भी किया है।

पूनम पांडेय से लेकर शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंदा मामले में कुछ ऐसी बताये बतायी जो आने वाले समय में उनके खिलाफ जा सकती है। इसके आलावा दो और एक्ट्रेस है जिन्होंने राज कुंद्रा मामले में अब खुलकर बोल रही है।

हालांकि सागरिका शोना सुमन और पुनीत कौर जैसे एक्ट्रेस बॉलीवुड में कोई खास कमाल नहीं कर सकी है लेकिन राज कुंद्रा पर कई गम्भीर आरोप लगाती नजर आई है।

बात अगर मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की जाये तो वो अक्सर अपनी सेक्सी इमेज के लिए मशहूर रही है। साल 2013 में उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था लेकिन उन्हें पसंद नहीं किया गया है।

इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के बजाये सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और फोटों के माध्यम से लोगों के सामने दस्तक दी और बेहद कामयाब हुई। अब सवाल यह है कि पूनम पांडे का राज कुंद्रा मामले से क्या लेनादेना है।

दरअसल मीडिया रिपोट्र्स की माने तो पूनम ने 2019 में अपनी तस्वीरों के गलत इस्तेमाल के आरोप लगाते हुए राज कुंद्रा और उनकी टीम पर केस कर दिया था। इस मामले पर पूनम ने एक इंटरव्यू में राज पर कहा है, लोग मुझे उस कोर्ट केस के बारे में पूछ रहे हैं जो कि मैंने 2019 में राज और उनकी टीम पर किया था। उनकी टीम ने मुझ से कहा था कि अगर मैं उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करती हूं तो वो मेरा पर्सनल नंबर लीक कर देंगे।

उन्होंने ऐसा ही किया था और मेरा पर्सनल नंबर लीक कर दिया था। यह एक ऐसी चीज है जो कि किसी लड़की के साथ नहीं होनी चाहिए। वो बहुत खराब दौर था। मुझे कई तरह की धमकियां मिलीं जिसमें एसिड अटैक की भी धमकी शामिल थी। वो बेहद डरावना था।

इसके आलावा शर्लिन चोपड़ा ने यहां तक कहा था कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा थे। इतना ही नहीं दो दिन पूर्व शर्लिन चोपड़ा ने एक और बड़ा खुलासा किया है और कहा है कि शिल्पा शेट्टी से रिश्ते में खुश नहीं था राज कुंद्रा।

इसके साथ घर आकर बदसलूकी करने की बात कही है। शर्लिन चोपड़ा का दावा है कि राज कुंद्रा दो साल पहले 2019 में एक दिन अचानक उनके घर पहुंचे थे और उनके साथ सेक्सुअल मिसकंडक्ट यानी यौन दुराचार किया। शर्लिन का आरोप है कि राज कुंद्रा ने उन्हें जबरन किस किया था वह डर गई थीं।

मशहूर यूट्यूबर पुनीत कौर ने इस पूरे मामले पर दावा किया है कि राज कुंद्रा ने हॉटशॉट्स में काम करने का ऑफर दिया था लेकिन जब इस ऐप को उन्होंने देखा तो फौरन इसमें काम करने से मना कर दिया था।

इसी साल फरवरी में एक अभिनेत्री सागरिका शोना सुमन राज कुंद्रा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि उनसे न्यूड ऑडीशन की डिमांड की गई थी। सागरिका ने कहा था कि राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी रैकेट का हिस्सा हैं और उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

मालूम हो राज कुंद्रा पर इसी साल फरवरी, 2021 में केस दर्ज किया गया था। उन पर आरोप था कि वह पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने और उन्हें मोबाइल एप्स पर पब्लिश करने के बिजनेस में शामिल हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com