कैदियों से Physical Relation बनाने किसी भी हद तक जा सकती थी Female Officer, हवस और SEX…

जुबिली स्पेशल डेस्क

वॉशिंगटन। अमेरिकाके कैलिफोर्निया में एक महिला जेल अधिकारी को लेकर बेहद चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है। दरअसल ये महिला जेल अधिकारी हवस की पूजारी थी।

इंटरनेशनल मीडिया की माने तो महिला पर करीब एक दर्जन कैदियों यौन संबंध बनाने का आरोप लगा है। इसका खुलासा तब हो पाया जब जेल में तैनात रही इस करेक्शन ऑफिसर ने सारी जानकारी दी और बताया कि महिला ने करीब एक दर्जन कैदियों से रिश्ते बनाए थे। उनके इस खुलासे को सुनकर हर कोई हैरान रह गया है।

‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ की रिपोर्ट के अनुसार 26 वर्षीय करेक्शन अधिकारी टीना गोंजालेजकैदियों के साथ संबंध बनाने के लिए तरह-तरह खतरनाक तरीके अपनाती थी। इतना ही नहीं उसने अपनी पेंट में भी छेद करवा रखा था, ताकि आसानी से इंटिमेट हो सके। स्थानीय मीडिया की माने तो उसने करीब 11 अपराधियों को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए सेक्स किया था।

टीना गोंजालेज के पूर्व बॉस असिस्टेंट शेरिफ स्टीव मैककॉमस ने टीना की करतूतों को कोर्ट में बताया है और कहा कि उन्होंने कई बेहद घृणित चीजें देखीं, लेकिन टीना ने कैदियों के साथ जो किया वो वाकई चौंकाने वाला था। उन्होंने कहा, ‘जब मुझे इस बारे में पता चला तो विश्वास ही नहीं हुआ, केवल बीमार मानसिकता वाला शख्स ही ऐसा कर सकता है।

प्रतीकात्मक चित्र

टीना गोंजालेज ने पूरे पुलिस विभाग का नाम बदनाम किया है’। सुनवाई के दौरान ये पता चला कि वो टीना ने हिरासत में रखे गए कैदियों के साथ भी संबंध बनाए थे. वह जेल में कैदियों को शराब और मोबाइल भी देती थी और ताकि वो आसानी से उनको अपनी हवस का शिकार बना सके। इस पूरे मामले में उसे सात महीने की सजा सुनाई है।

टीना गोंजालेज की करतूत का खुलासा खुद कैदियों ने किया। बताया जा रहा है कि उसकी सेक्स की लत की जानकारी और कई कैदियों के साथ उसके संबंध होने की बात पूरे जेल को पता थी और यही बात किसी ने वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचा दी और फिर जांच के बाद सारी बाते सामने आई।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com