Saturday - 28 January 2023 - 4:59 AM

नवरात्रि के मौके पर जारी होगा ‘आदिपुरुष’ का टीजर, बनाया ये खास प्लान

जुबिली न्यूज डेस्क

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ के फैंस के लिए गुड न्यूज है. खबरों की मानें तो,  निर्देशक ओम राउत ने फिल्म का फर्स्ट लुक यानी टीजर नवरात्रि के मौके पर रिलीज करने का फैसला किया है. अटकलों की मानें तो मेकर्स ने इसे भगवान राम की नगरी अयोध्या  में रिलीज करने का प्लान किया गया है.

बता दें कि आने वाली यह ‘आदिपुरुष’ फिल्म रामायण पर आधारित हैं, जिसमें प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाएंगे. सैफ अली खान रावण के अवतार में नजर आएंगे. कृति सेनन फिल्म में सीता का रोल प्ले करने वाली हैं. इन सभी के अलावा एक्टर सन्नी सिंह और वत्सल सेठ और एक्ट्रेस सोनल चौहान भी खास किरदार में देखी जाएंगी.

अयोध्या में जारी होगा टीजर

खबरों की माने तो फिल्म का फर्स्ट टीजर अगले महीने 2 अक्टूबर को रिलीज होने की संभावना है. जानकारी के मुताबिक टीम रिलीज के लिए अयोध्या जाएगी क्योंकि ‘आदिपुरुष’ भगवान राम पर आधारित है और उनका जन्म अयोध्या में हुआ था इसलिए इस स्थान को मेकर्स ने अंतिम रूप दिया है.

ये भी पढ़े-सिपाही पति नहीं रखता था अपने साथ, नाराज पत्नी उठाया खौफनाक कदम

सबसे बड़ी बजट की फिल्म

बता दे कि आदिपुरुष’ को लेकर लंबे समय से खबरें रही कि यह बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी बजट की फिल्म है. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म का बजट 350 से 400 करोड़ रुपए के बीच है. इस मेगा बजट फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. निर्देशक ओम राउत के निर्देशन में बनी यह हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज किया जाएगा. खबरों की मानें तो यह अगले साल 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में 3डी में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें-GOOD NEWS ! खिलाड़ियों को UP पुलिस में भर्ती का सुनहरा मौका, देखें पूरी डिटेल

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com