Wednesday - 1 February 2023 - 5:29 AM

बिग बॉस के नए प्रोमो ने बढ़ाई एक्साइटमेंट, इस बार नो रूल्स

जुबिली न्यूज डेस्क

टीवी जगत का पॉपुलर शो बिग बॉस जल्द ही आने वाला है। इस सीजन का सभी को  बेसब्री से इंतजार है, ऐसे में मेकर्स ने अब एक नए प्रोमो के साथ सभी के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। मंगलवार की सुबह, कलर्स टीवी ने ‘बिग बॉस 16’ का एक नया प्रोमो शेयर किया जिसमें  सलमान खान इस बात की ओर इशारा करते हैं कि इस सीजन में कोई रूल्स नहीं होंगे। इस प्रोमो के सामने आने के बाद से ही लोगों के बीच एक्साइटमेंट और शो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा बढ़ शुरू हो गई है।

इस प्रोमो की शुरुआत बिग बॉस के सेट  पर काम कर रहे क्रू की एक झलक से होती है, जहां सलमान खान अपने दबंग स्टाइल में यह कहते हैं, “रूल ये है कि कोई रूल नहीं है। देयर इज ऑलवेज फर्स्ट टाइम एंड देयर इज ऑलवेज नेक्स्ट टाइम दिस इज बिग बॉस टाइम।

देखें प्रोमो वीडियो

इस प्रोमो वीडियो के सामने आते ही कई सारे फैन्स ने कमेंट सेक्शन में अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की एक फैन लिखते हैं कि “ओ गॉड बिग बॉस आने वाला है।  तो वहीं दूसरे फैन लिखते हैं “इस बार नो  रूल्स मतलब फुल मारा-मारी….नाइस।

एक प्रोमो शेयर किया गया था जिसमें सलमान खान कहते नज़र आए थे, “इस बार बिग बॉस अपना गेम खेलेंगे.  इस प्रोमो का कैप्शन था, इन 15 सालो में सबने खेला अपना अपना गेम, लेकिन अब बारी है बिग बॉस के खेलने की ️देखिए  बिग बॉस 16 जल्द ही, सिर्फ कलर्स पर!

https://www.instagram.com/p/Cib2uMxqZYM/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

ये हो सकते हैं कंटेस्टेंट्स

प्रोमो के अलावा शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के नामों  को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है। कई रिपोर्ट के मुताबिक़ इस साल कई सारे नामी चेहरे शो में हिस्सा ले सकते हैं। इन नामों की सूची में अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, शिवांगी जोशी, टीना दत्ता, पूनम पांडे, और जन्नत जुबैर सहित अन्य कई बड़े नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें-Koffee With Karan में अनिल कपूर ने खोला जवां दिखने का राज, सुनते ही चौक जाएंगे आप

इनके अलावा मुनमुन दत्ता और फैसल शेख को भी इस सीजन के लिए मेकर्स द्वारा ऑफर दिया  गया था।  अनुपमा फेम पारस कलनावत जो फिलहाल  ‘झलक दिखला जा’ में देखे जा सकते हैं। उन्हें भी मेकर्स द्वारा बिग बॉस  के लिए  ऑफर दिया  जा सकता है।

ये भी पढ़ें-बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या, बहू पर लगा आरोप, ये वजह आई सामने

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com