Monday - 30 January 2023 - 1:12 PM

बकरी चराने गई नाबालिग से अधेड़ अक्सर करता था…

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। यूपी के हाथरस में नाबलिग युवती से दुष्कर्म का मामला सामले आया है। पीड़िता ने आराेप गांव के ही एक अधेड़ व्यक्ति पर लगाया है। जाे न केवल उसके साथ रेप करता था बल्कि बताने पर मारने की धमकी भी देता था।

नाबालिग के साथ महीनाें से कर रहे रेप का आखिरकार पचा चल ही गया। पीड़िता ने घर आकर सारी घटना बताई ताे परिजनाें के हाेश उड़ गए। परिजनाें ने पीड़िता काे लेकर थाने पहुंचे जहां आराेपी के खिलाफ रिपाेर्ट दर्ज कराई।

ये भी पढ़े: सुसाइड नोट में लिखा- ‘हमें कोई समझ नहीं पा रहा, इसलिए चैन से मरने जा रहे’

मामला हाथरस के थाना कोतवाली चंदपा क्षेत्र के एक गांव का है। गांव का ही अधेड़ व्यक्ति नाबलिग युवती के साथ कई महीनों से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था।

वहीं पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की घटनाओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की तालाश शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

ये भी पढ़े:  VIDEO : सहकर्मी के साथ फिल्म देखने पहुंचा था पति लेकिन WIFE को नहीं आया पसंद और फिर…

पीड़िता के पिता ने बताया कि जब उसकी लड़की बकरी चराने के लिए जाया करती है। तभी वह व्यक्ति हर रोज उसे जबरदस्ती पकड़ कर ले जाता है और उसके साथ गलत काम करता था।

एक दिन उसकी बेटी ने खुद आकर पूरी घटना के बारे में बताया। तब हमने आरोपी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया। आरोपी अभी फरार है। एएसपी सिदार्थ वर्मा की माने तो परिजनों के तहरीर पर आराेपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और आरोपी की तालाश जारी है। जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com