Saturday - 27 January 2024 - 3:55 PM

Bigg Boss 17 की चमचमाती ट्रॉफी की पहली झलक आई सामने, कौन बनेगा इसका हकदार?

जुबिली न्यूज डेस्क

Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस 17 जल्द ही खत्म होने वाला है. 28 जनवरी को आने वाले फिनाले एपिसोड के लिए बिग बॉस 17 के मेकर्स ने विनर का इंतजार कर रही ट्रॉफी का पहला लुक जारी कर दिया है. लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने एक नया प्रोमो जारी किया जिसमें चमकदार बिग बॉस 17 की ट्रॉफी दिखाई गई है.

बिग बॉस 17 शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी मंत्रमुग्ध कर देने वाली ट्रॉफी उठाने के लिए एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. इससे पहले सभी ने फिनाले के लिए परफॉर्मेंस भी तैयार कर लिया है. हालांकि ट्रॉफी को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

रिएलिटी शो के प्रोमो में सीजन की ट्रॉफी पिछले सीजन से काफी अलग है. ट्रॉफी को आप देखेंगे को उसमें आपको सीजन की थीम दिल, दिमाग और दम दिखेगी. साथ ही ट्रॉफी के एक साइड में बी बना हुआ है जो कि बिग बॉस को इंडीकेट कर रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीजन के विनर को 30 से 40 लाख रुपये और एक कार मिलेगी. 

शो के आने वाले एपिसोड में घरवालों को सपोर्ट करने उनके परिवार वाले आएंगे, जिससे घर में सभी लोग काफी इमोशनल होते हुए दिखाई देगी. प्रोमो में मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे को करण कुंद्रा और अमृता खाविलकर को उनका सपोर्ट करने के लिए अंदर आते देखकर रोते हुए दिखाया गया है. जहां करण मुनव्वर के लिए अंदर आए, वहीं अमृता अंकिता के लिए बीबी 17 में शामिल हुईं. बिग बॉस 17 के दोनों प्रतियोगियों ने अपने दोस्तों को गले लगाया और खूब रोए.

मुनव्वर को रोते हुए और पूछते हुए देखा गया कि उससे कहां गलती हुई, करण ने उसे माफी मांगने और लाइफ में आगे बढ़ने के लिए कहा. दूसरी ओर अमृता ने एक खुलासा किया कि जब भी अंकिता रोती थी तो वह और उसकी मां भी रोती थीं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की फाइनलिस्ट, पूजा भट्ट मन्नारा चोपड़ा का सपोर्ट करने आईं.

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com