Monday - 3 August 2020 - 2:49 PM

इसलिए पत्नी ने धूमधाम से कराई 60 साल के पति की दूसरी शादी

न्यूज़ डेस्क

सरायकेला। झारखंड में शादी का अनोखा मामला सामने आया है। जहां 60 साल के बुजुर्ग व्यक्ति ने 35 साल की महिला के साथ शादी के 7 फेरे लिए। वो भी अपनी पहली पत्नी की मर्जी से। जिसकी हर शख्स तारीफ कर रहा है। एक पत्नी ने अपने पति की धूमधाम से दूसरी शादी करा दी। हालांकि इस विवाह की एक बड़ी वजह थी। जिसको जानने के लिए हर कोई बेताब था।

यह दिलचस्प मामला सरायकेला में सामने आया है। जहां 60 साल के बुजुर्ग व्यक्ति लालमोहन ने 35 साल की चैती महतो के साथ शादी के सात फेरे लिए। वो भी अपनी पहली पत्नी की मर्जी से, वह सामने बैठी रही और वो खुशी- खुशी दूसरी बीवी के साथ फेरे लेते रहा।

ये भी पढ़े: बाबुओं के फेर में फंसे मुख्य लेखा परीक्षा अधिकारी निलंबित

एक बेटी की शादी होने के बाद भी की दूसरी शादी

बता दें कि लालमोहन की 30 साल पहले सरला महतो के साथ पहली शादी हुई थी। दोनों की दो बेटियां भी हैं, जिसमें से एक की शादी हो चुकी है। लेकिन पति- पत्नी बेटे नहीं होने के कारण खुश नहीं थे। इसी वजह से दोनों ने आपसी सहमति से दूसरे विवाह का करने का निर्णय लिया।

ये भी पढ़े: …तो अब CAA कानून पर झुक सकती है सरकार

इसलिए करा दी बेटी की शादी

लालमोहन और चैती महतो ने पूरे रीति-रिवाज के साथ यह शादी की। इस विवाह समारोह में दोनों के परिजन के अलावा कुछ खास रिश्तेदार मौजूद थे। बताया जाता है कि चैती (महिला) की शादी की उम्र निकल चुकी थी। उसका विवाह नहीं हो पा रहा था। इस वजह से लड़की के परिजन उसकी शादी करान के लिए तैयार हो गए।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com