Monday - 6 February 2023 - 7:45 AM

 सुष्मिता  को बॉयफ्रेंड रोहमन से मिला क्यूट सरप्राइज

न्यूज डेस्क

सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली पहली भारतीय महिला हैं। उन्होंने 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया। 21 मई को सुष्मिता सेन को ये खिताब मिले 25 साल हो गए।

इस मौके को खास बनाने के लिए सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने उन्हें बेहद ही क्यूट सरप्राइज दिया। इस सरप्राइज में सुष्मिता की बेटियां रेनी और अलीशा भी शामिल थीं। पूरी फैमिली ने मिलकर सेलिब्रेशन किया।

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटोज शेयर किया है। वीडियो में सुष्मिता केक काट रही हैं और बाकी सभी लोग उन्हें विश कर रहे हैं। सभी बोल रहे हैं- ‘ ‘Happy 25th to you.’ सुष्मिता सेन ने इस दौरान सिर पर क्राउन लगाया है।

वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता ने कहा- “माय सेलिब्रेशन!!! इस सरप्राइज के बारे में मुझे कुछ अंदाजा नहीं था। ” वीडियो में रोहमन शॉल, प्रीतम शिखरे, नुपुर शिखरे, बेटियां रैनी और अलीशा नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/Bx0R_vNhj3A/?utm_source=ig_web_copy_link

लंबे समय से डेट कर रहे हैं सुश-रोहमन

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में सुष्मिता सेन और रोहमन अमृतसर स्थित गोल्डन टेम्पल पहुंचे थे। सुष्मिता ने स्पेशल विजटिंग की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। सुष्मिता ने गोल्डन टेम्पल में मत्था टेका, वहां पर मौजूद लोगों से बातचीत की थी।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com