Saturday - 19 September 2020 - 8:20 PM

सुशांत के मैनेजर का मरने से पहले का आखिरी VIDEO, देखा क्या

जुबिली स्पेशल डेस्क

सुशांत सिंह राजपूत का केस लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत ने आखिर क्यों मौत को गले लगाया ये अभी तक पहेली बना हुआ है। इतना ही नहीं इस पूरे मामले में बिहार पुलिस और मुम्बई पुलिस में रार देखने को मिल रही है। इसके साथ सुशांत ङ्क्षसह राजपूत केस को लेकर बिहार सरकार और महाराष्ट्र सरकार भी आमने सामने हैं। उधर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से कुछ दिन पहले दिशा सालियान की मौत हुई थी।

यह भी पढ़ें : अयोध्या में मस्जिद निर्माण के लिए योगी को दिया जाएगा निमंत्रण

यह भी पढ़ें : एक और पायदान ऊपर पहुंचे मुकेश अंबानी

बता दें कि दिशा सालियान सुशांत कि एक्स मैनेजर थीं। दिशा की मौत को सुशांत के केस से भी जोड़कर देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर दिशा की मौत को कई तरह के दावे भी किये जा रहे हैं। दिशा के मरने से पहले पार्टी की थी। दावा किया जा रहा है कि इस पार्टी में कई एक्टर और नेता शामिल हुए थे लेकिन दिशा एक वीडियो सामने आया है। कहा जा रहा है यह वीडियो उसी पार्टी का है। वीडियो पर गौर करे तो इसमें देखा जा सकता है कि दिशा सालियान अपने करीबी दोस्ते के साथ नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें :   केंद्र सरकार ने खारिज किया मनरेगा को खेती से जोड़ने का प्रस्ताव

यह भी पढ़ें :  इस माह में भारत में सबसे ज्यादा दर्ज हुए कोरोना के मामले

यह भी पढ़ें :  सुशांत केस में पूर्व असिस्टेंट ने किया चौकाने वाला खुलासा

गौरतलब हो कि दिशा सालियान की मौत 9 जून को मुंबई में हो गई थी. पुलिस का कहना है कि उन्होंने 14वें फ्लोर से कूद कर आत्महत्या करते हुए मौत को गले लगा लिया था।

वीडियो पर गौर करे तो दिशा सालियान के करीबी दोस्त का ये वीडियो वाट्सऐप ग्रुप पर शेयर किया जा रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इस दौरान दिशा का मंगेतर रोहन राय भी मौजूद है। हालांकि दिशा के मंगेतर के आलावा कुछ और करीबी दोस्त भी पार्टी में मौजूद है।

यह भी पढ़ें : कोरोना पॉजिटिव पति ने किया पत्नी का अंतिम संस्कार 

यह भी पढ़ें :  भारतीय सीमा पर हैलीपैड बना रहा है नेपाल, SSB एलर्ट

यह भी पढ़ें :  पच्चीस बार मौत उसे छूकर निकल गई मगर छब्बीसवीं बार…

वीडियो की लोकेशन मलाड के उस फ्लैट का बताया जा रहा है जहां पर दिशा अपने मंगेतर के साथ लॉकडाउन के बाद गई थीं। वीडियो में सुना जा सकता है कि हिन्दी फिल्म के गाने पर लोग नाचते नजर आ रहे हैं। वीडियो में केवल दिशा और उसके उसके करीबी दोस्त पार्टी कर रहे हैं बल्कि कोई बाहरी व्यक्ति इसमें नजर नहीं आ रहा है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com