Wednesday - 28 September 2022 - 9:44 AM

क्या सुब्रमण्यम स्वामी बदलने वाले हैं पाला?

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। भाजपा के पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। दरअसल उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात कर एकाएक सियासी हलचल पैदा कर दी है।

माना जा रहा है आने वाले दिनों में भाजपा के पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी चौंका सकते हैं। ममता से मिलकर पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने उनकी जमकर तारीफ भी की है।

इतना ही नहीं पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने ममता को करिश्माई नेता बताया है। स्वामी ने कहा कि वह साहसी महिला हैं और मैं सीपीएम से उनकी लड़ाई की सराहना करता हूं, जिसमें उन्होंने कम्युनिस्टों को मात दी थी।

दोनों के बीच ये मुलाकात कोलकाता में गुरुवार को हुई थी। दोनों के बीच ये मुलाकात करीब आधे घंटे तक चली थी। हालांकि दोनों की मुलाकात को लेकर सियासी मायने निकाले जा रहो लेकिन सूत्रों का कहना है कि यह औपचारिक मुलाकात थी और इसमें कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई लेकिन सियासी हलचल जरूर पैदा हो गई है।

सुब्रमण्यन स्वामी ने ट्वीट किया था, ‘जनता पार्टी और भाजपा के शुरुआती दिनों में पार्टी और संसदीय बोर्ड में नियुक्ति के लिए चुनाव होते थे। पार्टी के संविधान के अनुसार इसकी जरूरत थी। आज भाजपा में कोई चुनाव नहीं होते। हर पद पर नरेंद्र मोदी की मंजूरी से लोग नामित हो जाते हैं।’

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com