Tuesday - 7 February 2023 - 11:31 PM

माही की बैटिंग पर नहीं इस अदा पर मरती है सनी लियोनी

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी कोई नया नाम नहीं है। भारत की ओर से खेलते हुए माही ने कई यादगार प्रदर्शन किया है। भारतीय क्रिकेट में माही ने बतौर कप्तान खूब नाम कमाया है। उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने साल 2011 का विश्व कप अपने नाम किया है। इतना ही नहीं फटा-फटा क्रिकेट की जंग में माही अव्वल है।

उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने विश्व टी-20 का खिताब भी अपने नाम किया था। ऐसे में उनके फैंस की संख्या लगातार बढ़ रही है। इस लिस्ट में एक और नया नाम जुड़ गया है। दरअसल सनी लियोनी भी माही को खूब पसंद करती है।

एक वेबसाइट लॉन्चिंग के मौके पर सनी लियोनी ने कहा कि उनको कोई और क्रिकेटर नहीं बल्कि टीम इंडिया के कप्टैन कूल माही बेहद पसंद है। यह पहला मौका नहीं है जब सनी लियोनी ने माही को लेकर खुलकर कुछ कहा है।

https://www.instagram.com/p/BubbRLBBZfP/

उन्होंने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि मेरे पसंदीदा क्रिकेटर धोनी हैं। उन्होंने माही की तारीफ करते हुए उनकी बच्ची जीवा बेहद क्यूट है। इस वजह से माही उन्हें बेहद पंसद है।

https://www.instagram.com/p/BuF3vXthP-R/

उन्होंने कहा कि माही एक फैमिली मैन हैं। इस वजह से भी उन्हें खूब पसंद करती है। सनी लियोनी ने बॉलीवुड में अपना अलग मुकाम बनाया है।

View this post on Instagram

One of two events! #CarDiaries

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बॉलीवुड में उन्हें कई फिल्मों के ऑफर भी खूब मिल रहे हैं। सनी लियोनी बॉलीवुड के आलावा अब साउथ की फिल्मों में अपना जलवा दिखाने जा रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com