Friday - 27 January 2023 - 7:49 PM

शत्रुघन के कांग्रेस ज्वाइन करने पर सोनाक्षी सिन्हा ने कहा-उम्मीद है कांग्रेस में अलग-थलग नहीं पड़ेंगे

 

जुबिली डेस्क

नेता शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस ज्वाइन करने को उनकी बेटी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने इसे उनका निजी मामला बताया। सोनाक्षी ने कहा कि यह उनकी पसंद है। मेरा मानना है कि अगर आप कहीं खुश नहीं हैं तो कुछ बदलाव लाइये। उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि कांग्रेस के साथ वे और अच्छा काम करेंगे और अलग-थलग नहीं पड़ेंगे।

मालूम हो कि शत्रुघ्र सिन्हा बीजेपी में काफी लंबे समय से अलथ-थलग पड़ गए थे, जिसकी वजह से उन्होंने मोदी सरकार के खिलाफ बगावती तेवर भी अपना लिया था। उनके बगावती तेवर की वजह से पार्टी ने उन्हें इस लोकसभा चुनाव में टिकट भी नहीं दिया। जब पार्टी ने टिकट नहीं दिया तो उन्होंने कांग्रेस की तरफ रूख कर लिया। जल्द ही वह औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल हो जायेंगे।

शत्रुघ्र सिन्हा के कांग्रेस में जाने के सवाल पर सोनाक्षी ने कहा कि जयप्रकाश नारायण, अटल जी और आडवाणी जी के समय से पार्टी के सदस्य होने के नाते मेरे पिता का पार्टी के अंदर बहुत सम्मान था लेकिन मुझे लगता है कि पूरे ग्रुप को वह सम्मान नहीं दिया गया जिसके वे हकदार थे। मुझे लगता है कि उन्होंने फैसला लेने में देरी की, यह बहुत पहले करना चाहिए था। मालूम हो कि कांग्रेस में जाने के संबंध में मशहूर अभिनेता और नेता शत्रुघ्न सिन्हा का कहना हैं कि उन्होंने पार्टी नहीं छोड़ी, पार्टी ने उन्हें छोड़ा है। पार्टी ने उनके कहे को हमेशा गलत समझा।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com