Friday - 10 July 2020 - 9:31 PM

‘सामना’ के जरिए शिवसेना ने BJP को दी चेतावनी

जुबिली न्यूज़ डेस्क

महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए राजनीतिक पार्टियों में चल रही खींचतान के बीच शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ के जरिए सहयोगी दल भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है। सामना के संपादकीय में लिखा है कि बीजेपी सत्ता हासिल करने के लिए पैसों और गुंडों का इस्तेमाल कर रही है।

शिवसेना ने चेतावनी देते हुए कहा है कि यह हम सिर्फ मुद्दे की बात कर रहे हैं और मुक्के की बात होगी तो उसका भी उत्तर हम देंगे। गुंडों की धौंस और पैसों का प्रसाद कोई बांट रहा होगा तो यहां कोई मरी मां का दूध नहीं पीया है।

शिवसेना ने विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है। अपने मुखपत्र ‘सामना’ में सेना ने लिखा है कि कुछ लोग नए विधायकों से संपर्क कर ‘थैली’ की भाषा बोल रहे हैं और ऐसी शिकायतें बढ़ रही है।

सामना के संपादकीय में आगे लिखा है, ‘निवर्तमान कई मंत्री चिंतित हैं। उन्हें भी अपनी सरकारी गाड़ी, घोड़ा, बंगला जाने की चिंता है लेकिन राज्य की जनता एक सुर में मांग कर रही है कि कुछ भी हो महाराष्ट्र में शिवसेना का ही मुख्यमंत्री होना चाहिए।’

शिवसेना ने कहा है कि पिछली सत्ता का उपयोग अगली सत्ता के लिए ‘थैलियां’ बांटने में हो रहा है। लेकिन किसानों के हाथ कोई दमड़ी भी रखने को तैयार नहीं है। इसीलिए महाराष्ट्र के किसानों को शिवसेना की सत्ता चाहिए। सामना में लिखा गया है कि महाराष्ट्र की प्रतिष्ठा धूमिल करके यहां पर कोई राज नहीं कर सकता। इसके लिए शिवसेना वहां तलवार लेकर खड़ी है।

यह भी पढ़ें : ‘शासन करने वाला अपने में ही मस्त है, जनता हर मोर्चे पर त्रस्त है’

यह भी पढ़ें : कैसे बचेगी इमरान खान की कुर्सी?

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com