Sunday - 5 February 2023 - 4:54 PM

Super Dancer Chapter 3 के स्टेज से ग‍िरीं श‍िल्पा शेट्टी, जानें क्या थी वजह

टीवी रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में ल‍िट‍िल मास्टर्स ने एक के बाद एक परफॉर्मेंस दी, जिसको देखकर शो की जज श‍िल्पा शेट्टी की हालत खराब हो गई और श‍िल्पा डर की वजह से स्टेज पर ही ग‍िर गईं.

shilpa shetty,

दरअसल, सुपर डांसर चैप्टर 3 शो में नेहा कक्कड़ बतौर गेस्ट जज आई थीं. इसल‍िए नेहा के गाने पर बच्चों ने खास परफॉर्मेंस तैयार की. इनमें से एक हॉरर परफॉर्मेंस थी.

जैसे ही इसकी शुरुआत हुई, श‍िल्पा पहले समझ नहीं सकीं. लेकिन थोड़ी देर बाद श‍िल्पा की हालत खराब हो गई. परफॉर्मेंस खत्म होने तक श‍िल्पा के पसीने छूट गए. परफॉर्मेंस के बारे में जब श‍िल्पा से पूछा गया कि आप क्या कहना चाहती हैं. तो श‍िल्पा ने कहा, मेरी बोलती बंद है.

श‍िल्पा ने फिर खड़े होकर परफॉर्मेंस के लिए बच्चों का उत्साह बढ़ाया. लेकिन जब श‍िल्पा परफॉर्मेंस के बारे में ड‍िटेल से खड़े होकर बता रही थीं. तभी कंटेस्टेंट में से ए‍क मेंबर ने शिल्पा को पीछे से डरा द‍िया. श‍िल्पा पहले से हॉरर परफॉर्मेंस देखकर डरीं हुई थीं.

https://www.instagram.com/p/Bt_8-TsB35F/?utm_source=ig_embed

जब उनके साथ सबने मिलकर ये प्रैंक किया तो वो खुद को संभाल नहीं सकीं. श‍िल्पा अपनी चेयर पर बैठने के बजाय जमीन पर ग‍िर पड़ीं.

ये देखकर एक बार तो सभी डर गए लेकिन श‍िल्पा को संभालते हुए अनुराग बसु ने कहा, सब ठीक है. श‍िल्पा से कंटेस्टेंट ने इस प्रैंक के ल‍िए माफी मांगी. श‍िल्पा ने इसके बाद हंसते हुए सबकी क्लास लगाई.

श‍िल्पा शेट्टी ने कहा, जो हुआ ठीक है. लेकिन आज जो हॉरर परफॉर्मेंस मैंने देखी, इसे पहले नहीं देखा था. नेहा कक्कड़ ने माना कि मैंने लाइफ हॉरर परफॉर्मेंस कभी नहीं देखी.

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com