Thursday - 30 May 2024 - 11:15 AM

सोने के साथ एयरपोर्ट पर पकड़ा गया शशि थरूर का PA, दी ये प्रतिक्रिया

जुबिली न्यूज डेस्क

बेहद ही हैरान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल कांग्रेस नेता शशि थरूर का पर्सनल असिस्टेंट सोने की तस्करी मामले में पकड़ा गया है. जिसके बाद  इस मामले में शशि थरूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि हैरान हूं. केरल की तिरुवनंतपुरम सीट से मौजूदा सांसद शशि थरूर ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि मैं चुनाव प्रचार के लिए धर्मशाला में था तो मुझे अपने स्टाफ के एक पूर्व सदस्य से जुड़ी एक घटना के बारे में सुनकर झटका लगा.

उन्हेने आगे लिखा ये शख्स मुझे एयरपोर्ट फैसिलिटेशन असिस्टेंट को लेकर पार्ट टाइम सेवा दे रहे थे. वह 72 वर्षीय सेवानिवृत्त व्यक्ति हैं और उन्हें डायलिसिस होने के कारण पार्ट टाइम पर रखा गया था. कानून को अपना काम करना चाहिए. दरअसल, शशि थरूर के पर्सनल असिस्टेंट शिव कुमार को आईजीआई एयरपोर्ट से कस्टम विभाग ने पकड़ा है.

शशि थरूर के पीए ने क्या कहा?

शशि थरूर के पर्सनल असिस्टेंट शिव कुमार आईजीआई एयरपोर्ट में अपने किसी परिचित से विदेश से लाए गए सोने का हैंडओवर ले रहे थे और इस दौरान उन्हें हिरासत में लिया गया. इसकी कीमत करीब 55 55 लाख रुपये हैं. न्यूज एजेंसी आईएनएस ने अधिकारियों के हवाले से बताया कि शिव कुमार सोने के बारे में कस्टम को कोई पुख्ता जानकारी नहीं दे पाए. इसके बाद कुमार को हिरासत में ले लिया गया. यह पूरा मामला आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 का है.

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com