Thursday - 2 February 2023 - 8:55 PM

किंग खान को पसंद आई इस फिल्म की कहानी, जल्द आएंगे पर्दे पर

न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड अभिनेता किंग खान के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। पिछले करीब एक साल से पर्दे से दूर शाहरुख़ खान जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा हैं कि शाहरुख़ को एक फिल्म की कहानी पसंद आई है जोकि उनकी अगली फिल्म से संबंधित होगी।

जाहिर है उनके फैन्स ये जानने के लिए उत्सुक है की उनकी अगली फिल्म कौन सी होगी। फिल्मफेयर डॉट कॉम के अनुसार, शाहरुख़ खान फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ अगली फिल्म साइन कर रहे हैं। इसके अलावा यह भी कहा गया है कि इस फिल्‍म में शाहरुख खान के साथ करीना कपूर लीड रोल में नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

गौरतलब है कि शाहरुख खान 2018 में फिल्‍म जीरो में नजर आये थे। जोकि पर्दे पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई थी। ऐसे में उनके फैंस उनकी अगली फिल्‍म को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं शाहरुख हमेशा से ही मसालेदार फिल्में करना पसंद करते हैं। देखने वाली बात ये होगी कि क्या शाहरुख 2020 में नए अंदाज में नजर आएंगे।

वहीं, रेड चिलीज के स्टोरी डेवलपमेंट से जुड़े लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि शाहरुख को जो कहानी पसंद है उसका नाम ‘जहाजी’ है।
यह कहानी दुनिया के सबसे बड़े पलायन पर आधारित बताई जा रही है।

इसके तहत साल 1800 में अंग्रेज किस तरह अविभाजित भारत से हजारों की तादाद में मेहनतकश मजदूरों को एशिया, अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया लेकर गए थे। बाद में उन्हीं मजदूरों को गिरमिटिया मजदूर कहा जाने लगा।

मौजूदा समय में उन मजदूरों के वंशजों ने वेस्टइंडीज, मॉरिशस, ऑस्ट्रेलिया सहित कई मुल्कों में अपनी अलग साख कायम की है। वेस्टइंडीज के क्रिकेटर शिवनारायण चंद्रपॉल और डेरेन गंगा उन मजदूरों के वंशज हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com