Wednesday - 1 February 2023 - 4:25 AM

लता मंगेशकर के लिए शाहरुख की दुआ की फूंक को थूक कहने वाले को मिला ये जवाब

जुबिली न्यूज डेस्क

स्वर कोकिला लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार से पहले मुंबई के शिवाजी पार्क पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के अलावा राजनीति और फिल्म जगत के कई जाने-माने चेहरे श्रद्धांजलि देने पहुंचे, जिसमें अभिनेता शाहरूख खान भी शामिल थे।

लेकिन शाहरूख को लेकर ट्विटर पर बड़ा विवाद खड़ा हो गया है।

भाजपा हरियाणा के आईटी सेल के प्रभावी अरुण यादव के ट्वीट ने इस विवाद को और हवा दी। उन्होंने श्रद्धांजलि देते शाहरुख का वीडियो शेयर करते हुए लिख दिया- क्या शाहरुख ने थूका है?

दरअसल शाहरुख वहां अपनी सेक्रेटरी पूजा ददलानी के साथ पहुंचे थे। एक ओर जहां शाहरुख के हाथ दुआ के लिए उठे हुए थे, वहां पूजा ददलानी हाथ जोड़कर लता जी को श्रद्धांजलि दे रही थी। दुआ के बाद शाहरुख ने मास्क हटाकर फूंक मारी मारा।

यह भी पढ़ें :  कोरोना : बीते 24 घंटे में संक्रमण के आए 83,876 मामले, 895 की मौत

यह भी पढ़ें :  पंजाब चुनाव : स्टार प्रचारकों की सूची से गुलाम नबी और मनीष तिवारी का नाम गायब

यह भी पढ़ें :  चीन दौरे पर इमरान खान लेकिन निशाने पर भारत

यह भी पढ़ें :  दिल्ली में आज से खुले 9-12वीं तक के स्कूल

उनकी फूंक को थूक का नाम देकर लोग शाहरुख को ट्रोल करने लगे। हालांकि एक दूसरा तबका उनकी और पूजा ददलानी की तस्वीर को भारत की असली तस्वीर कहकर तारीफ भी कह रहा है।

अब इस विवाद में कई जाने-माने चेहरे भी कूद पड़े हैं और शाहरुख खान की आलोचना को आड़े हाथों लिया। शिवसेना की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट किया- कुछ लोग ना दुआ के क़ाबिल हैं, ना दया के उनको सिर्फ दवा की जरूरत है, मन के जहर को खत्म करने के लिए।

वहीं द वायर के संस्थापक वरिष्ठ पत्रकार सिद्धार्थ वरदराजन ने लिखा है- ये घिनौना ट्वीट बीजेपी के एक अधिकारी का है. इसमें अब कोई शक नहीं है कि समाज में कौन-कौन से लोग गंदगी और जहर फैला रहे हैं। अगर अरुण यादव दुआ से अनभिज्ञ हैं, तो दावा करने से पहले हमेशा किसी से पूछ सकते थे।

वहीं जफर सरेशवाला ने लिखा है- कुछ धर्मांध लोग भारत की एकता के इस खूबसूरत नजारे को पचा नहीं पा रहे हैं। सच में लता मंगेशकर जी वो इंसान थीं, जिन्होंने लोगों को जीते-जी भी एकता के सूत्र में बांधा और मरने के बाद भी ऐसा करना जारी रखा। शाहरुख खान भी इसी कड़ी में एक हैं।

फिल्मकार अशोक पंडित ने भी शाहरुख की आलोचना करने वालों का आड़े हाथों लिया है। वहीं राणा सफवी ने लिखा है- ईश्वर अल्लाह तेरो नाम, सबको सन्मति दे भगवान कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत्र ने भी शाहरुख के पक्ष में ट्वीट करते हुए उन पर सवाल उठाने वाले लोगों को घेरा है।

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : ज़िन्दगी के रंगमंच से विदा नहीं होंगी लता मंगेशकर

यह भी पढ़ें : लता मंगेशकर के आखिरी पलों में साथ रही नर्स ने बताया, भयानक थे उनके…

रेडियो जॉकी सायमा ने लिखा है- दुआ की ‘फूंक’  को थूक कहने वालों की सोच थूकने लायक ही हैं। जहर और नफरत की खेती करते हैं ये।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com