Thursday - 24 June 2021 - 11:30 PM

SEX रैकेट : फिल्मों की आड़ में कोई और खेल !

जुबिली स्पेशल डेस्क

मुंबई। बॉलीवुड में हर कोई नाम कमाने के लिए आता है। दरअसल बॉलीवुड की दुनिया किसी सपने से कम नहीं है। यहां पर लोग अपने अच्छे कामों से बरसों याद किये जाते हैं। कुछ अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाते हैं।

इस वजह से फैंस भी उनको खूब पसंद करते हैं। हालांकि बॉलीवुड में कुछ ऐसे लोग है जो फिल्मों में काम करने के बजाये गलत ट्रैक पकड़ लेते हैं और उनका करियर दूसरी वजहों से सुर्खियों में आ जाता है।

उनमें कुछ एक्ट्रेस है जो बदनाम हुई है और गलत कामों की वजह से उन्हें बदनामी के लिए अब ज्यादा याद किया जाता है। आलम तो यह रहा है कि ये एक्ट्रेस बॉलीवुड में काम के बजाये सेक्स रैकेट में पकड़ी गई।

इतना ही नहीं पुलिस ने रेड में इन एक्ट्रेसों को पकड़ा गया है। इसके बाद इनका करियर खत्म हो गया।

बॉलीवुड और दक्षिण भारत की फिल्मों में कई ऐसे नाम है जो बाद में बदनाम हो गए है। उनमें शर्लिन चोपड़ा का नाम सबसे ऊपर आता है जो सेक्स रैकेट में फंस चुकी है।

प्लेबॉय मैग्जीन में एक न्यूड होकर तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को उस समय काफी बदनामी झेलनी पड़ी जब उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया कि वह पैसों के लिए कई लोगों के साथ सो चुकी हैं। हालांकि मॉडलिंग की दुनिया में उनको लोगों ने खूब पसंद किया लेकिन उनके इस कारनामे को सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

फिल्म मकड़ी में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली श्वेता प्रसाद बसु का नाम भी सेक्स रैकेट में आ चुका है। इतना ही नहीं पुलिस ने उन्हें इस आरोप में गिरफ्तार भी किया था।

तेलुगू इंडस्ट्री में अपनी पहचान रखने वाली नीतू अग्रवाल का नाम भी सेक्स रैकेट में आ चुका है। उन्हें पुलिस तस्करी में दबोचा था।

दक्षिण भारतीय फिल्मों का जाना माना चेहरा रह चुकी सायरा भानु ने गलत ट्रैक को पकड़ लिया था और पुलिस ने उन्हें साल 2010 में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार भी कर लिया था।

छोटे पर्दे पर अपनी अलग पहचान बनाने वाली संगीता बालन भी बदनाम हो चुकी है और पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com