Thursday - 2 February 2023 - 2:36 PM

राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी का नया नामकरण !

जुबिली न्यूज़ डेस्क

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी का नया नामकरण भी कर डाला। उन्होंने राहुल गांधी का नाम “राहुल लाहौरी” और “Indian National Congress” का नाम “Pakistan National Congress” रख दिया।

दरअसल कांग्रेस नेता शशि थरूर ने लाहौर थिंक फेस्ट में कहा था कि भारत में मुसलमानों और उत्तर-पूर्व के लोगों के साथ भेदभाव होता है। उन्होंने कहा था, भारत में एक दूसरे से डर का माहौल है। चीनी जैसे दिखने वाले लोगों के साथ भेदभाव होता है। उन्होंने तबलीगी जमात को लेकर कहा कि भारत में कोरोना के समय में मुस्लिमों को परेशान किया गया।

यह भी पढ़ें : अपनी गर्दन रेतकर श्रद्धालु बोला- मां को धरती पर आना होगा, मेरे साथ न्याय करना होगा

इसी बात पर भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, थरूर पाकिस्तान में भारत को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। क्या कांग्रेस पाकिस्तान में चुनाव लड़ना चाहती है। इतना ही नहीं पात्रा ने कहा, राहुल गांधी को वे अब से राहुल लाहौरी कहकर संबोधित करेंगे। वहीं, कांग्रेस को उन्होंने अपना नाम बदलकर पाकिस्तान नेशनल कांग्रेस रखने की सलाह दी है।

संबित पात्रा ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, शशि थरूर ने भारत का मजाक बनाया है और भारत को एक खराब परिदृष्य से दिखाने की कोशिश की है। शशि थरूर कहते हैं कि भारत की सरकार कोविड के मैनेजमेंट में कहीं कहीं फेल हो रही है। भारत की मीडिया पोल के जरिए दिखा रही है कि जनता-जर्नादन मोदी सरकार द्वारा उठाए गए कदमों से संतुष्ट है। कोविड को लेकिर पूरा विश्व देख रहा है कि हिंदुस्तान को नरेन्द्र मोदी जी ने किस प्रकार से सुरक्षित रखा, समय से लॉकडाउन हुआ, किस प्रकार 80 करोड़ लोगों को खाद्यान्न पहुंचाने का काम किया गया और आगे छठ पूजा तक चलता रहा।

यह भी पढ़ें : गूगल ने 3000 यूट्यूब चैनल पर क्यों लगायी रोक

50 देशों को हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन पहुंचाने का काम मोदी सरकार ने किया। इन सभी के बावजूद इस प्रकार का स्टेटमेंट देना कि भारत सरकार फेल हो गई है वह भी लाहौर में। आप सोचिए कि किस प्रकार की मन:स्थिति कांग्रेस और राहुल गांधी के मित्र शशि थरूर जी की है।

सोनिया जी, राहुल जी, प्रियंका जी, शशी थरूर जी से हम पूछना चाहते हैं कि एक बार भी आपने पाकिस्तान से पूछने की हिम्मत की कि पाकिस्तान किस प्रकार से कट्टरता दिखाता है, किस प्रकार से अपने अल्पसंख्यकों के प्रति हिंसा और अराजकता दिखाता है अपने अल्पसंख्यकों के प्रति।

यह भी पढ़ें : पंचायत चुनाव : वोटर लिस्ट में इन बड़ी हस्तियों के नाम जोड़ने से मची खलबली

भारत से शशि थरूर इमरान खान की रैली को संबोधित कर रहे हैं। यहां पर अनुच्छेद 370 फिर से आ जाए जो इमरान खान चाहते हैं वहीं पी। चिदंबरम कह रहे हैं। ये क्या हो रहा है? आज से राहुल गांधी का नया नाम “राहुल लाहौरी” है।

ये मात्र संयोग नहीं की कोंग्रेस बिहार में “जिन्ना प्रेमी” को विधानसभा का टिकट देती है और लहौर में कांग्रेस भारत के ख़िलाफ़ बोलती है!! कांग्रेस का जिन्ना से क्या रिश्ता है? पाकिस्तान और कोंग्रेस का रिश्ता क्या कहलाता है? इसका जवाब तो #राहुल_लाहौरी ही दे सकते है! अगर ऐसा ही चलता रहा तो जल्द ही “Indian National Congress” का नाम “Pakistan National Congress” होगा!!

यह भी पढ़ें : बिहार चुनाव: परिवारवाद से उबर नहीं पाई पार्टियां

यह भी पढ़ें : कंपनियों के तिमाही नतीजों से तय होगी बाजार की दिशा

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com