Saturday - 28 January 2023 - 6:41 AM

सलमान ने चुनाव लड़ने की खबरों पर लगाया विराम

 

 

 

जुबिली डेस्क

फिलहाल सलमान खान ने चुनाव लडऩे की खबरों पर विराम लगा दिया है। आज ट्वीट कर सलमान खान ने कहा, ना चुनाव लड़ूंगा और ना किसी पार्टी का प्रचार करूंगा। सलमान खान ने सियासत से तौबा करते हुए कहा कि चुनाव लडऩे की अटकलों में कोई दम नहीं है।

सलमान खान ने आज ट्वीट कर चुनाव प्रचार करने और चुनाव लडऩे की खबरों पर विराम लगा दिया। चर्चा थी कि मध्य प्रदेश में सलमान चुनाव प्रचार करेंगे, लेकिन आज के ट्वीट सब ऐसी खबरों पर विराम लग गया। इस ट्वीट के अलावा सलमान खान ने पीएम मोदी के भी ट्वीट का रिप्लाई दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वोटरों को प्रेरित करने के लिए हाल ही में सलमान खान और आमिर खान को टैग करते हुए ट्वीट किया था जिसमें लिखा था कि वोटिंग सिर्फ अधिकार नहीं है बल्कि कर्तव्य भी है। ये वक्त देश के युवाओं को अपने अंदाज में वोट करने के लिए प्रेरित करने का है, जिससे हम अपने लोकतंत्र और देश को मजबूत कर सकें।

सलमान खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट का होली के दिन जवाब देते हुए लिखा कि ‘हम लोकतंत्र में रहते हैं, वोट डालना हर भारतीय का कर्तव्य है। मैं हर वोटर से कहूंगा कि अपने अधिकार का इस्तेमाल करें।’

सलमान के चुनाव लड़ने  की थी चर्चा

मालूम हो कि मध्य प्रदेश कांग्रेस बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को प्रदेश की औद्योगिक राजधानी इंदौर में अपने प्रत्याशी के लिए लोकसभा चुनाव प्रचार में उतारने की कोशिश में था, जिससे बीजेपी का गढ़ मानी जाने वाली इस सीट पर 30 साल बाद जीत दर्ज की जा सके। चूंकि सलमान का जन्म इंदौर के पलासिया इलाके में हुआ था और मुंबई में शिफ्ट होने से पहले उन्होंने इंदौर शहर में अपने बचपन का काफी समय गुजारा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा था कि हमारे नेता सलमान खान से इंदौर में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने की पहले ही बातचीत कर चुके हैं। हालांकि सलमान खान ने अब राजनीति में उतरने की खबरों और कयासों का खंडन कर दिया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com