Wednesday - 15 July 2020 - 3:06 AM

साक्षी मिश्रा का पति अजितेश हुआ गिरफ्तार

न्यूज़ डेस्क

प्रेम विवाह कर सुर्ख़ियों में आई बरेली से बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा के पति अजितेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है । दरअसल अजितेश का एक वीडियो वायरल हो रहा है। साथ ही उनपर आरोप है कि उन्होंने अपने साथी के साथ मिलकर एक युवक की जमकर पिटाई कर दी।

बताया जा रहा है कि पिटाई के दौरान अजितेश ने लड़के का मोबाइल भी छीन लिया साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। हालांकि प्रेम नगर थाना पुलिस ने युवक की तहरीर पर अजितेश सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अजितेश पूरे मामले के पीछे विधायक का हाथ होने का आरोप लगा रहा है। वह इसे विधायक की साजिश बता रहा है।

शिकायत कर्ता दीपांशु से मिली जानकारी के अनुसार, बीती रात को वह मेडिकल से दवा लेकर अपने घर जा रहा था। इस बीच उसने धीमी रफ़्तार से चल रही एक एक्सयूवी गाड़ी को ओवरटेक कर दिया। इतने में ही एक्सयूवी पर सवार अजितेश और वैभव गंगवार ने उसे रोक लिया और फिर बुरी तरह से मारपीट की। आरोप है कि अजितेश उस समय शराब के नशे में था।

ये भी पढ़े : कोरोना के आगे अर्थव्यवस्था धड़ाम, GDP 4.2 फीसदी पर सिमटी

ये भी पढ़े : नरेन्द्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल

ये भी पढ़े : मुद्दे हैं फिर भी मोदी को टक्कर क्यों नहीं दे पा रहा है विपक्ष

गौरतलब है कि अजितेश की गुंडई का यह कोई पहला मामला नहीं है। विधायक की बेटी से प्रेम विवाह करने के बाद कोर्ट से उसे प्रोटेक्शन भी मिली हुई है। अजितेश ने कुछ समय पहले पहले बीजेपी विधायक की पुत्री के साथ प्रेम विवाह किया था, जिसके बाद अजितेश सुर्खियों में आ गया था।

वहीं, इस मामलें में प्रेमनगर इंस्पेक्टर बलबीर सिंह का कहना है कि घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर अजितेश पर लूट, तोड़फोड़ और जान से मारने की धमकी सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इससे पहले भी अजितेश की गुंडई के कई मामले सामने आये हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com