Wednesday - 27 January 2021 - 2:59 AM

RCB vs RR : चैलेंजर्स की जीत में ये रहे हीरो

जुबिली स्पेशल डेस्क

कप्तान विराट कोहली (नाबाद 72) व सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिकल (63) की शानदार पारी के बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने राजस्थान रॉयल्स को आठ विकेट से धूल चटायी।

राजस्थान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 154 रन बना सकी। जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने 19.1 ओवर में दो विकेट पर 158 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया।

बेंगलुरु की चार मैचों में यह तीसरी जीत है और विराट की टीम अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर पहुंच गयी है जबकि राजस्थान को चार मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के गेंदबाजों का रहा जलवा

राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों को बेंगलुरु के गेंदबाजों ने खुलकर खेलने नहीं दिया। राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन उनका फैसला उस समय गलत साबित हुआ जब उसके चोटी के तीन बल्लेबाज 31 रन पर पॉवेलियन लौट गए।

ओपनर जोस बटलर ने 12 गेंदों पर तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 22 रन रन का योगदान दिया। कप्तान स्टीवन स्मिथ पांच और संजू सैमसन चार रन बनाकर आउट हुए।

रोबिन उथप्पा ने 22 गेंदों में एक चौके के सहारे 17 रन बनाये। रियान पराग ने 18 गेंदों में एक छक्के की मदद से 16 रन बनाये। अंकित राजपूत की जगह इस मैच में महिपाल लोमरोर ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए 31 गेंदों में एक चौके और तीन छक्कों की मदद से सर्वाधिक 47 रन का योगदान दिया है।

हालांकि अन्य बल्लेबाजों ने निराश किया। राहुल तेवतिया ने 12 गेंदों में तीन छक्कों की मदद से 24 रन की तूफानी पारी खेली। चहल ने चार ओवर में 24 रन देकर तीन विकेट लिए। चहल ने सैमसन, उथप्पा और लोमरोर को आउट किया।

पडिकल और विराट चमके

पडिकल और विराट ने जोरदार खेल दिखाया। पडिकल ने 45 गेंदों पर 63 रन में छह चौके और एक छक्का जड़ा जबकि विराट कोहली ने 53 गेंदों पर नाबाद 72 रन में सात चौके और दो छक्के जड़कर राजस्थान के गेंदबाजों के होश उड़ा दिए।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com