Saturday - 13 August 2022 - 2:36 PM

ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी की तारीख हुई पक्की! जानिए कब…

जुबिली न्यूज डेस्क

बॉलीवुड कपल अली फजल ऋचा चड्ढा के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है। खबरों की मानें तो बॉलीवुड का यह लविंग कपल अगले महीने शादी के बंधन में बंध जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की दो सेरेमनी होंगी, एक मुंबई में जबकि दूसरी दिल्ली में होगी।

ऋचा- अली काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इनकी शादी साल 2020 में होनी तय थीं हालांकि कोरोना महामारी की वजह से पिछले दो सालों से इनकी शादी टल रही है।  हाल में  मीडिया से बात करते हुए ऋचा चड्ढा  ने अपनी शादी को लेकर हिंट दी थी। उन्होंने कहा था कि वह इस साल 2022 में अली संग जरूर शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

मुंबई और दिल्ली में होगा रिसेप्शन

जानकारी के मुताबिक कपल की शादी के डेट्स कन्फर्म हो गई है। ऋचा और अली दोनों ही सितंबर के महीने में इस साल सात फेरे लेंगे। परिवार दोनों के लिए बेहद खुश है। रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि वहीं दोनों दो जगह पर मुंबई और दिल्ली में अपनी शादी का रिसेप्शन रखने वाले हैं।

अली ने ऋचा को ऐसा किया प्रपोज

अली और ऋचा ने 2019 में ‘फुकरे’ में साथ काम किया और जल्द ही एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। कहा जाता है कि सात साल लंबे डेटिंग के बाद अली ने 2019 में ऋचा को प्रपोज किया था, कपल ने अपने रिश्ते को वेनिस में अली फजल की हॉलीवुड फिल्म ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ के वर्ल्ड प्रीमियर में ऑफिशियल किया था,. रेड कार्पेट पर हाथों में हाथ डाले चलते हुए ऋचा और अली को पैपराज़ी ने क्लिक किया।

 

‘फुकरे 3’ में एक बार फिर नजर आएंगी 

इन दिनों अली अपनी मोस्ट वांडेट बेव सीरीज ‘मिर्जापुर’ -3 की तैयार में बिजी हैं। जबकि ऋचा, संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ और इसके अलावा ‘फुकरे 3’ में एक बार फिर से भोली पंजाबन की अपनी भूमिका में देखी जाएंगी।

ये भी पढ़ें-कांग्रेस का सड़क से संसद तक हल्ला बोल, तस्वीरों में देखें प्रदर्शन

ये भी पढ़ें-राहुल गाँधी के सवालों का जवाब कौन देगा ?

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com