Thursday - 2 December 2021 - 1:17 PM

असली किन्नरों ने पकड़े नकली किन्नर, किया निर्वस्त्र, फिर…

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. राजस्थान के जोधपुर से एक शर्मिंदा कर देने वाली खबर मिली है. जोधपुर में चार युवक किन्नर का रूप धरकर लोगों से पैसा वसूलने का काम करते थे. यह युवक तब तक नहीं हटते थे जब तक कि मुंहमांगी रकम वसूल न लें. इस मामले का संज्ञान असली किन्नरों का हुआ तो उन्होंने कई इलाकों में अपने खबरी छोड़ दिए. इस बार नकली किन्नर जब वसूली में लगे थे उसी समय असली किन्नरों तक खबर पहुँच गई.

नकली किन्नरों को रंगे हाथों पकड़ने के लिए बड़ी तादाद में नकली किन्नर पहुँच गए. असली किन्नरों को देखकर चारों नकली किन्नर सर पर पैर रखकर भागे मगर दो युवक किन्नरों के शिकंजे में आ गए. किन्नरों ने दोनों की खूब मरम्मत की. मारपीट के बाद दोनों को पूरी तरह से निर्वस्त्र कर दिया और उन्हें ढोलक बजाते हुए गली-गली घुमाया. लोगों ने इसके वीडियो बना लिए. यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब पुलिस को खबर मिली. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है.

यह भी पढ़ें : इस मामले में कांग्रेस ने योगी सरकार को पछाड़ा

यह भी पढ़ें : महंत नरेन्द्र गिरी की मौत मामले में सीबीआई को मिले कई अहम सबूत

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी को नहीं जाने दिया जा रहा लखीमपुर

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : सत्ता के चरित्र को परखिये वर्ना अब मीडिया के कत्ल की तैयारी है

जानकारी मिली है कि यह चारों युवक किन्नर वेश में वसूली के लिए शहर के अलग-अलग इलाकों में निकलते थे. एक तरफ तो कम मेहनत में ज्यादा पैसा कमाने का इन्हें नुस्खा मिल गया था, दूसरे यह घरों में अकेली मौजूद महिलाओं के साथ मौका पाकर छेड़खानी से भी नहीं चूकते थे. इन युवकों का जुलूस निकालने वाले एक किन्नर ने बताया कि उन्हें अक्सर नकली किन्नर की सूचना मिलती है. वह लोग जाकर उसे पकड़ते भी हैं. कभी चेतावनी देकर और कभी मारपीटकर छोड़ भी देते हैं लेकिन इन चारों पर जिस तरह के इल्जाम थे उससे किन्नर समाज का नाम खराब हो रहा था इस वजह से उन्हें ऐसा एक्शन लेना पड़ा.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com