Saturday - 28 January 2023 - 6:01 AM

राकेश टिकैत ने सीएम योगी और पीएम मोदी में बताया कौन है बेहतर

जुबिली न्यूज डेस्क

राकेश टिकैत भारतीय किसान यूनियन के नेता लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने बड़ा बयान दिया है. दरअसल, राकेश टिकैत एक मीडिया चैनल से बात कर रहे थे. तब उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी में से किसी एक को चुना हो तो किसे चुनेंगे?

हम पार्टियों के खिलाफ कुछ नहीं कहते

बता दे कि इस प्रश्न के जवाब में किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा, “चुनना क्या है. इन दोनों में तो योगी ठीक ही हैं बहुत.” जब उनसे पूछा गया कि क्या टिकैत सरकार के विरोधी हैं या उनकी योजनाओं के? तब किसान नेता ने कहा, “ज्यादातर तो सरकार की योजनाएं ही होती हैं. ये सरकार अगर हमारे खिलाफ योजना बनाएगी तो हम इसके खिलाफ ही रहेंगे. पार्टियां कोई खराब नहीं होती है. हम पार्टियों के खिलाफ कुछ नहीं कहते हैं.

ये भी पढ़ें-श्रद्धा हत्याकांड पर केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, कहा- लिव-इन के बजाए करे ये काम

कोई पार्टियां खराब नहीं

किसान नेता ने आगे कहा, इन्होंने भूमि अधिग्रहण में जो बना था उसमें सभी लोग शामिल थे. सुमित्रा महाजन उसमें स्टैंडिंग कमेटी की चेयरमैन थीं. सब लोगों ने बनवाया था. लेकिन जैसे ही इनकी सरकार बनी, इन्होंने कहा कि ये खराब है. तो पार्टियां कोई खराब नहीं होती. सरकार और पार्टियां अलग-अलग होती हैं. लेकिन टिकैत ने कहा कि पीएम ये योगी तो सही है.

ये भी पढ़ें-एनडीबीजी क्लब को छह विकेट से हराकर सीआईडी ​​क्लब बना चैंपियन

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com