Tuesday - 29 November 2022 - 5:17 PM

राजभर का तंज, कहा-चाचा-परिवार को नहीं संभाल पा रहे अखिलेश, मुझे क्या संभालेंगे

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। राष्ट्रपति चुनाव में क्रास वोटिंग पर एक्शन शुरू हो गया है। समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव और गठबंधन के सहयोगी ओम प्रकाश की पार्टी से विदाई तय कर दी है। पार्टी की ओर से जारी अलग अलग पत्रों में दोनों के लिए लिखा गया है कि यदि वे चाहें कि कहीं उन्हें अधिक सम्मान मिल रहा है तो वे जाने के लिए स्वतंत्र हैं। अब ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को अपने ही अंदाज में जोरदार जवाब दिया है।

 

जौनपुर में पत्रकारों से बात करते हुए राजभर ने कहा कि हम गलत हैं लेकिन शिवपाल यादव तो उनके चाचा है। उन्होंने अपर्णा यादव का भी जिक्र किया और कहा कि अखिलेश तो अपने परिवार को नहीं संभाल पा रहे हैं तो वो हमें क्या संभालेंगे।ठीक है हम गलत हो सकते हैं लेकिन शिवपाल सिंह यादव तो उनके चाचा है। वो अपने चाचा को नहीं संभाल पा रहे हैं। अपर्णा यादव जो उनकी भाभी हैं उनको भी नहीं संभाल पा रहे हैं. उन्होंने अखिलेश पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब वो अपने परिवार को ही नहीं संभाल पा रहे हैं तो वो हमें क्या संभालेंगे।  वही उन्होंने बताया कि वो क्यों सपा के साथ क्यों गए तो उन्होंने कहा कि आदमी कई बार जानकर भी जहर खा लेता है।

बता दे कि ओमप्रकाश राजभर बेहद मुखर और जमीनी नेता माने जाते हैं। वे अपनी बात कह जाते हैं। उन्होंने यह भी बता दिया था कि अमित शाह से मुलाकात में अब्बास अंसारी के बारे में भी बात हो गई है और वे भी मुर्मू के समर्थन में वोट करेंगे।

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी उन्हीं की पार्टी के विधायक हैं। राजभर ने राष्ट्रपति के लिए वोटिंग वाले दिन ये भी बता दिया कि अब्बास अंसारी ने वोट क्यों नहीं दिया। राजभर की माने तो उन्होंने मीडिया को साफ-साफ बता दिया कि अब्बास अंसारी पर गैर जमानती वारंट की वजह से यही तय हुआ कि वे वोट नहीं करेंगे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com