Saturday - 13 August 2022 - 3:15 PM

सरकार के खिलाफ राहुल गांधी की हुंकार, बोले-देश में खत्म हो रहा है लोकतंत्र

जुबिली न्यूज डेस्क

नई दिल्ली। आज सुबह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित क रहे हैं। राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता कर ईडी की कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि रोज लोकतंत्र की हत्या हो रही है। संसद में मुद्दा उठाने पर गिरफ्तार किया जा रहा है। महंगाई, बेरोजगारी का मुद्दा नहीं उठाने दिया जाता है। देश में आज लोकतंत्र नहीं है, संसद में हमें बहस नहीं करने दिया जाता है। वहीं राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी कहा कि आजकल देश में ईडी का आंतक है। देश बचाने के लिए आवाज उठानी होगी। देश में लोकतंत्र खत्म हो रहा है। उनकी यह पीसी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के द्वारा हाल के दिनों में कांग्रेस के दिग्गझ नेताओं और पार्टी से जुड़ी संपत्तियों के खिलाफ की गई कार्रवाई के बाद हो रही है। आपको बता दें कि उन्होंने कल ही केंद्र सरकार के खिलाफ तेवर दिखाते हुए कहा था कि मैं किसे से नहीं डरता हूं, जो करना है कर लें।

देश में लोकतंत्र खत्म हो रहा है। प्रेस कांफ्रेंस में राहुल गांधी ने कहा कि आज देश में सबसे ज्यादा महंगाई और बेरोजगारी है। कोविड से मौत पर सरकार ने झूठ बोला। बढ़ती बेरोजगारी को सरकार झूठ बता रही है।

‘सच्चाई बोलने से मैं नहीं डरता हूं

जो इस देश ने 70 साल में बनाया, उसे आठ साल में खत्म कर दिया गया आज देश में लोकतंत्र नहीं है।’ राहुल गांधी ने कहा, ‘हम महंगाई, बेरोजगारी, समाज में हिंसा की स्थिति का मुद्दा उठाना चाहते हैं। हमें संसद के बाहर और भीतर बोलने नहीं दिया जाता है। राहुल गांधी ने कहा, ‘सच्चाई बोलने से मैं नहीं डरता हूं, जो लोग डरते हैं वही धमकाते हैं।

जनता से जुड़े मुद्दों को उठाउंगा ही : राहुल

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि किसी ने ऐसा सपने में भी नही सोचा होगा, तिरंगों के लिए लोगों को समाप्त होते देखा जाएगा। ये सोच से परे है किस तरह संविधान की धज्जियां उड़ रही हैं। महंगाई, बेरोजगारी, जीएसटी पर कोई सुनवाई करने वाला नहीं है। विरोध करने वालों पर कार्यवाही की जाती है।देश मे महंगाई से हाहाकार मचा है, अब एक्टिविस्ट को भी सरकार के ख़िलाफ़ आवाज़ बुलंद करनी पड़ेगी। जीएसटी के हर दिन नए कारनामे हो रहे हैं। ऐसे में मीडिया को भी आगे आना होगा।
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com