Monday - 6 February 2023 - 2:53 PM

योगी पर राहुल का निशाना, कहा-यह मूर्खतापूर्ण व्यवहार

न्यूज डेस्क

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ इस समय चर्चा में बने हुए है। यूपी पुलिस के कामकाज की वजह से वह चर्चा में है। पिछले दिनों एक पत्रकार द्वारा सीएम योगी के खिलाफ में कथित आपत्तिजनक पोस्ट करने पर यूपी पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेकर पत्रकार को गिरफ्तार कर लिया था।

आज सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया है कि यूपी सरकार प्रशांत कनौजिया को रिहा करे। इस मसले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी अपने आधिकारिक अकाउंट पर ट्वीट किया है। उनका कहना है कि यूपी के सीएम का व्यवहार मूर्खतापूर्ण हैं और गिरफ्तार पत्रकारों को रिहा करने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें : आखिर क्यों हुई यूपी पुलिस की फजीहत

राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा, ”अगर मेरे खिलाफ झूठी या मनगढ़ंत रिपोर्ट लिखने वाले या आरएसएस/बीजेपी प्रायोजित प्रोपैगेंडा
चलाने वाले पत्रकारों को जेल में डाल दिया जाए तो अधिकतर अखबार/न्यूज चैनलों को स्टाफ की गंभीर कमी का सामना करना पड़ सकता है। यूपी के सीएम का व्यवहार मूर्खतापूर्वक हैं और गिरफ्तार पत्रकारों को रिहा करने की जरूरत है।”

यह भी पढ़ें : गिरफ्तार पत्रकार को मिला माया का साथ

मालूम हो कि प्रशांत कनौजिया की पत्नी जगीशा ने एससी में ‘हैबियस कॉरपस’ याचिका दाखिल की थी। याचिका में कहा गया था कि प्रशांत की गिरफ्तारी गैरकानूनी है और यूपी पुलिस ने इस संबंध में ना तो एफआईआर के बारे में जानकारी दी है ना ही गिरफ्तारी के लिए कोई गाइडलाइन का पालन किया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com