Saturday - 19 September 2020 - 8:30 PM

अब इस मुद्दे पर योगी सरकार को घेर रहीं प्रियंका

जुबली न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश में बिजली की महंगी दरों को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि भले राज्य में बिजली की दर कंपनियों को फायदा पहुंचाने के लिए बढ़ाई गई लेकिन फिक्स्ड चार्ज आदि को कम कर लोगों को राहत पहुंचाई जा सकती है। इस दौरान उन्होंने उपभोक्ता परिषद की दरें कम करने की मांग का भी समर्थन किया।

प्रियंका गांधी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, ‘जनता कहती है कि उप्र में बिजली की दरें कम्पनियों के फायदे के लिए बढ़ाई गई हैं। उप्र राज्य विद्युत उपभोक्ता परिषद की तरफ से घरेलू फिक्स्ड चार्ज व कामर्शियल न्यूनतम चार्ज खत्म करने व किसानों के लिए बिजली दरों में कमी किए जाने की मांग एकदम जायज है। सरकार को इस पर विचार करना चाहिए।’

यह भी पढ़ें : सुशांत के परिवार को सबक सिखाने की धमकी कौन दे रहा है ?

बता दें कि उत्तर प्रदेश में बिजली दरों में कटौती की मांग को लेकर उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उपभोक्ता परिषद की तरफ से एक प्रस्ताव व मांगपत्र विद्युत नियामक आयोग को सौंपा गया है।

इसमें कहा गया है कि कोरोना महामारी के मददेनजर पूरे देश के अनेकों राज्यों में बिजली दरों में कमी की गई।

उत्तर प्रदेश में भी इसकी आवश्यकता है। इसके लिए उपभोक्ता परिषद ने लोगों की राय लेते हुए बिजली दरों का एक प्रस्ताव भी आयोग को सौंपा है। इसी को लेकर प्रियंका गांधी ने उपभोक्ता परिषद की दरें कम करने की मांग का समर्थन किया है।

यह भी पढ़ें : बुलंदशहर की घटना पर क्या बोले शिवपाल

यह भी पढ़ें : जानलेवा भी हो सकता है हैंड सैनिटाइजर, अमेरिका में 4 लोगों की मौत

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com