Wednesday - 10 July 2024 - 1:21 PM

प्रिंसिपल पर सवार हुआ इश्क का भूत, मैडम और प्रिंसिपल, अश्लील Video वायरल

जुबिली स्पेशल डेस्क

उत्तर प्रदेश के जौनपुर का एक स्कूल अचानक से चर्चा में आ गया है। दरअसल गर्मी की छुट्टïी अब खत्म हो गई है और सभी जिले के स्कूल खुल गए है।

सोशल मीडिया पर जौनपुर के एक स्कूल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो काफी गंदा है और इसे जिसने भी देखा है उसने इसका कड़ा विरोध किया है। अब सवाल है कि इस वीडियो में आखिर ऐसा क्या है जिसके बाद लोगों में गुस्सा भर आया है।

बताया जा रहा है कि यहां के एक प्राइवेट स्कूल में महिला प्रिंसिपल और प्रबंधक विद्यालय के ऑफिस में ही रंगरलियां मना रहे हैं।

वायरल वीडियो को जब आप पूरा देखेंगे तो पायेंगे कि महिला प्रिंसिपल के साथ किसी प्रकार की जोर जबरदस्ती भी नहीं हो रही है। वीडियो का आंकलन करेंगे तो पता चल रहा है कि दोनों एक दूसरे को काफी पहले से जानते हैं और इश्क के खेल में काफी आगे निकल चुके हैं। इस पूरे मामले पर प्रबंधक ने सफाई देते हुए कहा है कि वीडियो को पुराना बताया है। उसने वीडियो को एडिट करके वायरल करने का आरोप भी लगाया है।

कहा कि मुझे बदनाम करने के लिए साजिश रची गई है। प्रबंधक क्षेत्र के एक प्रतिष्ठिक इंटर कॉलेज में कम्प्यूटर का टीचर भी है। पूरा मामला मामला सरपतहा थाना क्षेत्र के प्राइवेट स्कूल का बताया जा रहा है। जहां पर एक 49 वर्षीय प्रबंधक ने अपने गांव में एक कान्वेंट स्कूल खोल रखा है।

इस स्कूल में काफी बच्चे पढऩे आते हैं। ये स्कूल इस वीडियो की वजह से चर्चा में आ गया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि प्रबंधक महिला प्रिंसिपल के साथ स्कूल के ही ऑफिस में मौजूद है। दीवारों पर देश के महापुरुषों की तस्वीरें लगी हैं। वहां रखी आलमारी और मेज-कुर्सी बता रही हैं कि कमरा स्कूल का ही ऑफिस है।

दोनों जब ये हरकत कर रहे थे तभी किसी ने इसे बनाया है लेकिन कहा जा रहा है कि प्रबंधक ने ही इसे रिकॉर्ड किया है। हालांकि ये वीडियो फरवरी का बताया जा रहा है। लेकिन वायरल अब इसे रविवार को किया गया है। इसे साजिश करार दिया जा रहा है।

 

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com