Saturday - 23 January 2021 - 11:26 PM

PMO ने किया नीतीश सरकार से जवाब तलब

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. बिहार की राजधानी पटना के गर्दनीबाग़ इलाके में एक शिक्षिका से छेड़खानी के मामले में PMO ने बिहार सरकार से जवाब तलब किया है. शिक्षिका से छेड़खानी करने वाला पार्षद का पति है. एफआईआर के बाद भी पटना पुलिस ने पार्षद के पति पर कोई एक्शन नहीं लिया है.

जानकारी के अनुसार यह शिक्षिका जब स्कूल जाती है तो पार्षद का पति रास्ते में उस पर अश्लील फब्तियां कसता है. रोज़-रोज़ की हरकतों से परेशान शिक्षिका ने 19 अगस्त को पुलिस से मदद मांगी. उसने अविनाश कुमार नाम के इस पार्षद पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. पार्षद समेत पांच लोगों को नामज़द किया गया है.

एफआईआर लिखाए जाने के बाद से शिक्षिका को धमकियां मिलनी शुरू हो गईं लेकिन पुलिस ने इसके बाद भी कोई कदम नहीं उठाया तो शिक्षिका ने अपनी जान बचाने के लिए प्रधानमन्त्री कार्यालय को चिट्ठी लिखी. PMO ने बिहार के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर मामले में की गई कार्रवाई का ब्यौरा माँगा है.

शिक्षिका ने गर्दनीबाग थाने में रिपोर्ट लिखाई थी कि पार्षद के पति अविनाश कुमार के अलावा सुरेश राय और सफाई निरीक्षक रामबाबू समेत पांच लोगों को नामज़द किया.

यह भी पढ़ें : इस एक्सप्रेस-वे के पास बनेगा 100 बेड का अस्पताल

यह भी पढ़ें : इस ऐक्ट्रेस की हालत नाज़ुक, वेंटीलेटर पर ज़िन्दगी का संघर्ष जारी

यह भी पढ़ें : सीएम योगी ने कहा ऐसे साकार होगा गांधी के ग्राम स्वराज का सपना

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : क्योंकि दांव पर उसकी नहीं प्रधानमंत्री की साख है

शिक्षिका ने बताया कि छेड़खानी की रिपोर्ट लिखाने के बाद पार्षद के पति ने स्कूल के सामने फास्टफूड की दुकान खोल ली. इस दुकान पर बैठे बदमाश उस पर फब्तियां कसते हैं. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी निकलवाये लेकिन किया कुछ नहीं.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com